मोदी को PM बनाना देश की सबसे बड़ी भूल: अरुण शौरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Nov, 2017 05:15 PM

arun shourie said country made biggest mistake about pm

जाने-माने पत्रकार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह अब तक की सबसे कमजोर सरकार है। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे शोरी ने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक...

नेशनल डेस्क: जाने-माने पत्रकार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह अब तक की सबसे कमजोर सरकार है। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे शौरी ने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक करियर में कभी ऐसी सरकार नहीं देखी, जो झूठ का पुलिंदा हो। हमने नरेंद्र मोदी के मामले में चूक कर दी वो जनता के भले के लिए नहीं बल्कि स्वार्थ की राजनीति करते हैं।

मोदी सरकार की पहचान झूठ 
एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार बड़ी ही संवेदनशील है और अपनी आलोचना बर्दाश्त नहीं कर पाती। पीएम की ही तरह महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने भी सत्ता को अपने केंद्र में रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की पहचान विकास नहीं उल्टा झूठ बन गई है और मैं कई उदाहरण दे सकता हूं कि जिसमें अखबारों में पूरे पन्ने का विज्ञापन देकर सरकार ने सिर्फ मुद्रा योजना के तहत साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा नौकरियां पैदा करने का आंकड़ा पेश किया है।

नेताओं की सूरत नहीं, काम देखें लोग 
शौरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें नेताओं की सूरत पर नहीं जाना चाहिए बल्कि ये देखना चाहिए कि वो जनता के हित में काम करेगा या नहीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने महात्मा गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि गांधीजी कहते थे कि वह (व्यक्ति) क्या कर रहा यह मत देखिए, बल्कि उसके चरित्र को देखिए और आप उसके चरित्र से क्या सीख सकते हैं। यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा नेता ने ही अपनी पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाए हों इससे पहले भी वो आर्थिक नीति को लेकर मोदी सरकार को घेर चुके हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!