जेल में बंद आर्यन ने शाहरुख और गौरी से वीडियो कॉल पर की बात, जानें वजह?

Edited By Anu Malhotra,Updated: 15 Oct, 2021 01:22 PM

aryan khan speaks to video call shahrukh khan and gauri khan

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी मामले में NCB द्वार गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कल गुरूवार को कोर्ट ने फिर से आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। जिसके बाद अब आर्यन को...

मुंबई- मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी मामले में NCB द्वार गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कल गुरूवार को कोर्ट ने फिर से आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। जिसके बाद अब आर्यन को 6 दिन और जेल में रहना होगा। वहीं जानकारी मिली है कि आर्यन ने जेल में रहते हुए अपने माता-पिता शाहरुख और गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बात की। 
 

इस वजह से करवाई गई आर्यन की शाहरुख और गौरी से वीडियो कॉल पर बात
आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में गए कई दिन हो गए है, ऐसे में शाहरुख खान और गौरी खान लगातार उनकी तबीयत की खबर अधिकारियों से लेते हैं। इसी बीच आर्यन खान की बात वीडियो कॉल के जरिए शाहरुख और गौरी से करवाई जाती है।  आर्थर रोड जेल में कोरोना के प्रोटोकॉल के चलते ऐसा हो रहा है,  हर कैदी की बात हफ्ते में दो बार उनके घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए करवाई जाती है। 
 

आर्यन खान ने पिता शाहरुख और मां गौरी से डिटेल में बात की
 सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान ने पिता शाहरुख और मां गौरी से डिटेल में बात की है। कुछ समय पहले ही  उन्हें क्वारंटीन के बाद नॉर्मल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बीच 11 अक्टूबर को उनके घरवालों ने 4500 मनी ऑर्डर के जरिए उन्हें भेजे थे। इन पैसों से आर्यन कैंटीन में खाना खा सकते है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!