महाराष्ट्र: CM बनते ही एकनाथ शिंदे ने बदली ट्विटर DP, बाला साहेब ठाकरे से मुलाकात की फोटो लगाई

Edited By Pardeep,Updated: 30 Jun, 2022 11:27 PM

as soon as he became cm eknath shinde changed twitter dp

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही एकनाथ शिंदे ने राज्य में नए युग का आगाज कर दिया है। उन्होंने सीएम बनते ही अपने ट्विटर अकाउंट की तस्वीर बदली। ट्विटर पर नई प्रोफाइल पिक्चर में

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही एकनाथ शिंदे ने राज्य में नए युग का आगाज कर दिया है। उन्होंने सीएम बनते ही अपने ट्विटर अकाउंट की तस्वीर बदली। ट्विटर पर नई प्रोफाइल पिक्चर में वो बाला साहेब के चरणों पर नजर आ रहे हैं। इस नई तस्वीर के साथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को संदेश दिया है कि वो बाला साहेब की विरासत को आगे ले जाएंगे। अब भविष्य में यह देखना दिलचस्प होगा कि उद्धव ठाकरे की विरासत उनसे छिन जाएगी? 

इससे पहले गुरुवार का पूरा दिन महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर लेकर आया। जहां पहले माना जा रहा था कि देवेंद्र फडणवीस सीएम होंगे और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम। लेकिन मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए भाजपा ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र की कमान सौंप दी और अब देवेंद्र फडणवीस शिंदे के नेतृत्व में डिप्टी सीएम की कमान संभालेंगे। 

महाराष्ट्र में हिन्दुत्व की नई पटकथा लिखते हुए भाजपा ने उद्धव ठाकरे को बड़ा संदेश दिया है। एकनाथ शिंदे प्रदेश के नए सीएम बन चुके हैं। शिंदे खुद को सच्चा शिवसैनिक बताकर बाला साहेब की विरासत को आगे बढ़ाने की बात भी कह चुके हैं। यही नहीं शिंदे ने अपनी ट्विटर डीपी बदलकर उद्धव ठाकरे को सीधी चुनौती दे डाली है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!