महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले 'मंगेतर' को किया गिरफ्तार, कहा- 'मैं किसी को नहीं बख्शूंगी'

Edited By Anu Malhotra, Updated: 06 May, 2022 09:41 AM

asam assam woman police officer jonmani rabha fraud charges

असम में एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया। दरअसल, असम की एक महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स पर आरोप है कि उसने प्राकृतिक गैस निगम (ONGC) में नौकरी करने का झांसा देकर कई लोगों को ठगा है  गिरफ्तार शख्स का...

नई दिल्ली: असम में एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया। दरअसल, असम की एक महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स पर आरोप है कि उसने प्राकृतिक गैस निगम (ONGC) में नौकरी करने का झांसा देकर कई लोगों को ठगा है  गिरफ्तार शख्स का नाम राणा पोगाग है। 

जब मामले की जांत शख्स को आरोपी पाया तो सब इंस्पेक्टर ने अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार करने में एक मिनट की भी देरी न लगाई। बुधवार शाम को नगांव कोर्ट में आरोपी को पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। पोगाग को उसी की मंगेतर और असम पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत  जॉनमनी  राभा नगांव में कार्यरत हैं।

पोगाग और  जॉनमनी  राभा ने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थी और नवंबर में शादी करने वाले थे। राभा को जैसे ही उसे पता चला कि पोगाग एक ठग है, उन्होंने FIR दर्ज की।

मंगेतर को गिरफ्तार करने के बाद राभा ने मीडिया से कहा कि मैं उन तीन लोगों की आभारी हूं जो मेरे पास उसके (राणा पोगाग) बारे में जानकारी दी मुझे पता लगा कि वह कितना बड़ा धोखेबाज है। उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं। 

मीडिया से बातचीत में जॉनमनी राभा ने कहा कि मैंने आरोपी मंगेतर वास्तविकता जानने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की।  हमने कई  फर्जी आईडी प्रूफ, आपत्तिजनक दस्तावेज, एक लैपटॉप, कई मोबाइल फोन और चेक बुक बरामद किए हैं।  मैं असम के लोगों को कड़ा संदेश देना चाहती हूं कि अगर वे कुछ गलत करते हैं तो मैं किसी को नहीं बख्शूंगी, यहां तक ​​कि मेरे अपने परिवार के सदस्यों को भी नहीं। 
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!