कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेंगे अशोक गहलोत, बोले- मैंने सोनिया गांधी से माफी मांग ली है

Edited By Seema Sharma,Updated: 29 Sep, 2022 03:23 PM

ashok gehlot will not contest the election of congress president

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेंगे। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष से मुलाकात के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते

नेशनल डेस्क: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेंगे। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष से मुलाकात के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले दो-तीन दिनों में राजस्थान में कुछ हुआ उसके लिए मैंने माफी मांग ली है।

 

गहलोत ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से माफी मांग ली है। अशोक गहलोत ने कहा कि मैं कोच्चि में राहुल गांधी से मिला था और उनसे कांग्रेस अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। जब उन्होंने स्वीकार नहीं किया तो मैंने कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन उसके बाद राजस्थान में राजनीतिक संकट को देखते हुए मैंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। गहलोत ने कहा कि मैं राजस्थान की कमान ही संभालूंगा।

 

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद गहलोत ने कहा कि पिछले 50 साल में कांग्रेस में मैंने वफादार सिपाही के रूप में काम किया है। मैंने रविवार की घटना के लिए सोनिया गांधी से माफी मांग ली है। मैंने तय किया है कि मैं अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ूंगा। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी सोनिया गांधी के आवास पर मौजूद थे।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!