असम: इंडियन ऑयल के कार्यक्रम में जब अचानक चल पड़ा अश्लील वीडियो क्लिप, केंद्रीय मंत्री भी थे मौजूद

Edited By Seema Sharma, Updated: 03 May, 2022 04:27 PM

assam a obscene video clip started playing in the indian oil program

असम में बीते शनिवार को तिनसुकिया के होटल मिराना में असम के श्रम मंत्री संचय किसान को उस समय शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा, जब अचानक मंच के पिछली स्क्रीन पर एक अश्लील वीडियो क्लिप चल पड़ा।

नेशनल डेस्क: असम में बीते शनिवार को तिनसुकिया के होटल मिराना में असम के श्रम मंत्री संचय किसान को उस समय शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा, जब अचानक मंच के पिछली स्क्रीन पर एक अश्लील वीडियो क्लिप चल पड़ा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली भी मौजूद थे। अचानक चली अश्लील वीडियो क्लिप को लेकर खलबली मच गई। यह घटना इंडियन ऑयल द्वारा तिनसुकिया में मेथनॉल-मिश्रित एम-15 पेट्रोल के पायलट रोलआउट के लॉन्च के दौरान घटी। कार्यक्रम के सीधा प्रसारण करने के लिए मंच के पीछे एक स्क्रीन भी लगाई गई थी, जब इंडियन ऑयल का एक अधिकारी मंच पर बोल रहा था, उसी समय कथित वीडियो स्क्रीन पर चलने लगा। वीडियो स्क्रीन पर देखकर वहां मौजूद सारे लोग हैरान हो गए।

 

खबरों के मुताबिक वीडियो कुछ सेकेंड तक स्क्रीन पर दिखाई दिया था, फिर फौरन उसे हटाया गया। कुछ लोगों ने इस घटना को अपने स्मार्ट फोन में रिकॉर्ड भी किया है। वहीं तिनसुकिया पुलिस स्टेशन में इस मामले को दर्ज किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम का ऑनलाइन भी लाइव-स्ट्रीम किया जा रहा था और इंडियन ऑयल के एक अधिकारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Zoom मीटिंग आईडी और पासवर्ड साझा किया था। पुलिस के मुताबिक शायद किसी ने ट्विटर अकाउंट से मीटिंग आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल किया और एक प्रतिभागी के रूप में जूम मीटिंग में शामिल हुआ और फिर उसने जूम मीटिंग में अश्लील वीडियो स्ट्रीम कर दी।

 

वहीं इस पूरी घटना पर केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने कहा कि जब इसे दिखाया गया तो मैंने क्लिप नहीं देखी लेकिन मेरे निजी सहायक ने मुझे इसकी जानकारी दी, मैंने निर्देश दिया है कि घटना में शामिल लोगों की जांच की जाए और उचित सजा दी जाए। इस मौके पर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष एसएम वैद्य, असम पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड के अध्यक्ष बिकुल डेका, विधायक सुरेन फुकन, नगर उपाध्यक्ष नवनीता अग्रवाल और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

Sunrisers Hyderabad

Match will be start at 17 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!