सर्जिकल स्ट्राइक मामले में राहुल गांधी कर रहे हैं शहीदों का अपमान: शाह

Edited By Anil dev,Updated: 01 Dec, 2018 02:28 PM

assembly election 2018 bjp amit shah rahul gandhi

चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजस्थान के चुनावी समर में चुनाव प्रचार आक्रामक होता दिखाई दे रहा है। इसी बीच, आज बीजेपी की ओर से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के फलोदी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत माता की जय बोलने में...

नई दिल्ली: चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजस्थान के चुनावी समर में चुनाव प्रचार आक्रामक होता दिखाई दे रहा है। इसी बीच, आज बीजेपी की ओर से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के फलोदी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है, वह राजस्थान और देश का भला नहीं कर सकती है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक पर टिप्पणी करके देश के शहीदों का अपमान कर रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आज सीमा की रक्षा कर रहे हर जवान को यह भरोसा है कि उसके पीछे सरकार खड़ी है। यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद जवानों का बदला लिया। राहुल गांधी बोल रहे थे कि उत्तर प्रदेश का चुनाव जीतने के लिए हमने सर्जिकल स्ट्राइक की...आप देश के शहीदों का अपमान करते हो, आप में तो हिम्मत नहीं थी।" शाह के अनुसार, "आज सीमा पर तैनान हर जवान के दिल में एक भरोसा है कि मेरी सरकार मेरे पीछे एक चट्टान की तरह खड़ी है।"  

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इससे पहले उदयपुर में एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसे 'सैन्य फैसले' को भी 'राजनीतिक संपत्ति' बना दिया है, जबकि यह काम तो पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार तीन बार कर चुकी थी। शाह ने कहा, "एक ओर तो मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली है तो दूसरी ओर राहुल के नेतृत्व में सत्ता का उपभोग करने वालों की टोली, जिसके पास ना नेता है, ना नीति है और ना सिद्वांत।" कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री पद के लिए किसी नाम की घोषणा नहीं किए जाने पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, "जिस सेना का सेनापति ही तय नहीं, वह विजय कैसे प्राप्त कर सकती है।"

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!