कोरोना से लड़ रही आतिशी ने शेयर किया अपना हेल्थ अपडेट, बोलीं- जल्द हो जाऊंगी ठीक

Edited By Seema Sharma,Updated: 26 Jun, 2020 02:29 PM

atishi fighting with corona shared his health update

आम आदमी पार्टी (AAP) की कालका सीट से विधायक आतिशी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। आतिशा ने शुक्रवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी शेयर की और बताया कि वह अब पहले से ज्यादा स्वस्थ महसूस कर रही हैं। आतिशी ने ट्वीट किया कि उनका ऑक्सीजन लेवल,...

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी (AAP) की कालका सीट से विधायक आतिशी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। आतिशा ने शुक्रवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी शेयर की और बताया कि वह अब पहले से ज्यादा स्वस्थ महसूस कर रही हैं। आतिशी ने ट्वीट किया कि उनका ऑक्सीजन लेवल, टेम्परेंचर और पल्स सब नॉमर्ल है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने बताया कि मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगी। बता दें कि 16 जून से आतिशी में सर्दी, खांसी के लक्षण नजर आए थे जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

PunjabKesari

इसके बाद आतिशी ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया था। कोरोना केे चलते इन दिनों आतिशी स्वस्थ विभाग के साथ काम कर रही थी। 11 जून को विभाग में एक अधिकारी को कोरोना हुआ था जिसके बाद आतिशी ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था लेकिन बाद में उनमें भी कोरोना के लक्षण दिखे। बता दें कि दिल्ली सरकार के स्वस्थ मंत्री सतेंद्र जैन भी कोरोना से ग्रस्त हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत खराब होने पर उनके प्लाजा थेरेपी दी गई थी जिसके बाद से वे तेजी से रिकवर हो रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!