सरबजीत प्रकरण में पुलिस ने मानी गलती, 10 का तबादला

Edited By Anil dev,Updated: 03 Jul, 2019 11:22 AM

auto driver crime branch delhi police sarabjit

टेंपो चालक (Auto Driver) सरबजीत प्रकरण में कोर्ट में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) टीम ने अपने जवाब में कहा है कि सरबजीत और उसके बेटे ने काफी आक्रामक रुख अपनाया था।

नई दिल्ली: टेंपो चालक (Auto Driver) सरबजीत प्रकरण में कोर्ट में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) टीम ने अपने जवाब में कहा है कि सरबजीत और उसके बेटे ने काफी आक्रामक रुख अपनाया था। वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पुलिसकर्मियों की गलती को स्वीकार करते हुए कहा कि उनकी जांच टीम मानती है कि किसी भी स्थिति में पुलिसकर्मियों को अपना आपा नहीं खोना चाहिए था, बल्कि ऐसे प्रकरण को धीरज और पेशेवर तरीके से मामले से निपटना चाहिए था।

कोर्ट में पुलिस ने दी रिपोर्ट
कोर्ट को ये भी बताया गया है कि इस मामले में 3 पुलिसकर्मी ही नहीं 10 पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया गया है। इन सभी पुलिसकर्मियों का तबादला पहली बटालियन की जगह अन्य बटालियन में किया गया है। दिल्ली पुलिस की ओर से पेश अतिरिक्त स्थायी वकील सत्यकाम ने कहा कि तबादले के साथ ही पुलिसकर्मियों के खिलाफ संयुक्त विभागीय जांच भी जारी है। 

चालक के हमले के बाद पुलिस ने खोया था आपा 
बता दें कि नवोदय टाइम्स ने इस संबंध में पहले ही क्राइम ब्रांच की रिपोर्ट का खुलासा करते हुए कहा था कि कोर्ट में पेश की रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस जहां सरबजीत को दोषी बताएगी, वहीं पुलिसकर्मियों को भी आपा खोने का दोषी बताएगी। उल्लेखनीय है कि टेंपो ड्राइवर सरबजीत सिंह और पुलिसकर्मियों के बीच लड़ाई के कई वीडियो क्लिप 16 जून को सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके बाद मुखर्जी नगर थाने का घेराव और एक एसीपी की पिटाई लोगों ने की थी। प्रकरण में सिख समुदाय ने भी पुलिस की इस हरकत पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!