मुंबई में पार्किंग विवाद को लेकर ऑटो रिक्शा चालक की चाकू मारकर हत्या

Edited By Pardeep,Updated: 25 Apr, 2022 03:01 AM

auto rickshaw driver stabbed to death over parking dispute in mumbai

मुंबई के उपनगरीय गोवंडी में पार्किंग के मुद्दे पर बहस के बाद एक ऑटो रिक्शा चालक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार

मुंबईः मुंबई के उपनगरीय गोवंडी में पार्किंग के मुद्दे पर बहस के बाद एक ऑटो रिक्शा चालक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान सलीम बेग (30) के रूप में हुई है, जिसकी शनिवार को हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि शाकिर महबूब शेख उर्फ खत्री (29), सद्दाम फिरदौस इसरार खान उर्फ बेल, सिद्धांत प्रकाश घाडगे (22) और सादिक मुल्ला (25) इस अपराध में शामिल थे। 

अधिकारी के अनुसार, "वाहन पार्क करने को लेकर आरोपियों और सलीम के बीच हाल ही में तीखी बहस हुई थी। इससे गुस्साए आरोपियों ने सलीम को मारने की योजना बनाई और चाकू से उसकी हत्या कर दी।" 

अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या), 120-बी (साजिश) ‍व 34 (सामान्य इरादा) के तहत गिरफ्तार किया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!