बाबा रामदेव ने बताया- योग से अमित शाह ने 20 किलो वजन किया कम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Jun, 2017 12:22 PM

baba ramdev told that amit shah weight 20 kg with yoga

भारत सरकार का आयुष मंत्रालय और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद 21 जून, 2017 को तीसरे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन करने जा रही है।

अहमदाबाद: भारत सरकार का आयुष मंत्रालय और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद 21 जून, 2017 को तीसरे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन करने जा रही है। तीसरे योग दिवस में लगभग दस हजार से अधिक लोगों के भाग लेने की संभावना है। इसके तहत गुजरात के अहमदाबाद में बाबा रामदेव ने योग शिविर आयोजित कर बताया कि किस तरह वजन घटाने में योग सहायक है। इसके लिए उन्होंने भाजपा के राष्ट्राध्यक्ष अमित शाह का उदाहरण दिया और कहा कि सिर्फ योग से ही उन्होंने अपना 20 किलोग्राम वजन कम कर लिया है।

योग के बारे में बोलने वाले अज्ञानी
रामदेव ने कहा कि जो लोग योग के बारे में ओछी बातें करते हैं वे अज्ञानी हैं और ऐसे लोगों के विचारों को कभी नहीं मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि योग को ओलिंपिक खेलों में भेजने की कोशिश की जानी चाहिए। योगी को सीएम बनाने पर रामदेव बोले कि सिर्फ पीएम मोदी ही एक योगी को मुख्यमंत्री बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि समाज के पिछड़े तबके से संबंध रखने वाले रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का दावेदार चुनना भाजपा का मास्टस्ट्रोक है। विपक्ष में बैठे जो लोग इसे दलित कार्ड के तौर पर देख रहे हैं, वे अपनी छोटी सोच जाहिर कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!