बाबुल सुप्रियो ने ओवैसी को बताया दूसरा जाकिर नाइक, कहा- ज्यादा बोले तो हमारे पास है कानून

Edited By Yaspal,Updated: 16 Nov, 2019 06:47 PM

babul supriyo told owaisi another zakir naik

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की तुलना जाकिर नाइक से की है। सुप्रियो ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रह हैं। यदि वह आवश्यकता से अधिक बोलते हैं, तो हमारे देश में

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की तुलना जाकिर नाइक से की है। सुप्रियो ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रह हैं। यदि वह आवश्यकता से अधिक बोलते हैं, तो हमारे देश में कानून व्यवस्था है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा था कि मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए। इससे पहले उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि मस्जिद की जमीन का कोई सौदा नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को इस पर विचार करना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट से भी चूक हो सकती है।

ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा, 'सुप्रीम कोर्ट सुप्रीम जरूर है, लेकिन ऐसा नहीं कि उससे कोई चूक नहीं हो सकती। हम अपने कानूनी अधिकार के लिए लड़ रहे थे। हमें पांच एकड़ जमीन की खैरात नहीं चाहिए।'

उन्होंने कहा था कि अगर बाबरी मस्जिद नहीं टूटती तो सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला लेता? साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा चुनावों में इन चीजों का इस्तेमाल करेगी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!