मेघालय में बांग्लादेशी बदमाशों का हमला,एक गंभीर

Edited By shukdev,Updated: 09 Feb, 2020 09:52 PM

bangladeshi miscreants attack in meghalaya one serious

मेघालय में भारत और बांग्लादेश सीमा पर रविवार को बांग्लादेशी अपराधियों ने फिर से कई गांवों को निशाना बना कर हमले किए गए जिसमें एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। शुरुआती रिपोर्टस के मुताबिक यह घटना रविवार को अपराह्न करीब...

शिलिंग: मेघालय में भारत और बांग्लादेश सीमा पर रविवार को बांग्लादेशी अपराधियों ने फिर से कई गांवों को निशाना बना कर हमले किए गए जिसमें एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। शुरुआती रिपोर्टस के मुताबिक यह घटना रविवार को अपराह्न करीब दो बजकर 30 मिनट पर घाटी जब पांच बांग्लादेशी नागरिक शेला नदी के करीब भारत की सीमा में घुस आए और डेंगलांग डेंगडोह (19) और हरिकांतो सरगरी (21) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हमले में सर और कमर में चोट लगने के कारण डेंगडोह गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि सरगरी को मामूली चोटें आई है। 

घायलों को इचामति में एक प्राथिमिकी स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें शिलॉन्ग स्थित सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। गौरतलब है कि मेघालय में भारतीय गावों वालों को निशाना बना कर बांग्लादेशी अपराधियों द्वारा हाल ही में किया गया यह तीसरा हमला है। इससे पहले भारत-बांग्लादेश सीमा पर रोगकम क्षेत्र के अमदोह गांव में 15 बांग्लादेशी अपराधियों के एक समूह के हमले में सीमा सुरक्षा बल का जवान और गांव निवासी घायल हो गया था। 

गौरतलब है कि बांग्लादेशी अपराधियों ने तीन-चार जनवरी को भी भारत की सीमा में पांच गावों पर हमला किया था। अपराधियों पर एक विवाह कार्यक्रम से आ रहे लोगों पर हमला करने और उनके बहुमूल्य वस्तुएं छीन कर बांग्लादेश की सीमा में भाग गए थे। इन हमलो को लेकर मेघालय शहरी मामलों के मंत्री हमलेटसन दोहलिंग ने हैरानगी जताते हुए कहा है कि बीएसएफ ने स्थिति को संभालने और गांव वालों को बांग्लादेशी अपराधियों से बचाने के लिए हथियारों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!