कांग्रेस का दावा, मोदी सरकार में बैंकों को लगा 3 लाख करोड़ अधिक का 'बट्टा'

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 Oct, 2018 09:13 PM

bank s 3 lakh crore recovery pending against bank defaulters congress

​​​​​​​लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां जैसे-जैसे जोर पकड़ रही हैं, वैसे-वैसे विपक्ष ने मोदी सरकार के खिलाफ हमले भी तेज कर दिए हैं। कांग्रेस ने आज नरेंद्र मोदी सरकार पर कर्ज की अदायगी नहीं करने वालों (बैंक डिफाल्टर्स) पर ‘कृपा’ करने का आरोप

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां जैसे-जैसे जोर पकड़ रही हैं, वैसे-वैसे विपक्ष ने मोदी सरकार के खिलाफ हमले भी तेज कर दिए हैं। कांग्रेस ने आज नरेंद्र मोदी सरकार पर कर्ज की अदायगी नहीं करने वालों (बैंक डिफाल्टर्स) पर ‘कृपा’ करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि केंद्र ने गत चार वर्षों में तीन लाख करोड़ रुपए से अधिक का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया।
PunjabKesari
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकारी बैंकों में जमा जनता के पैसे से 3.16 लाख करोड़ रुपए का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया, जबकि 14 फीसदी कर की वसूली हो सकी और मोदी कृपा से डिफाल्टर्स को बचने का अवसर मिला।
PunjabKesari
उन्होंने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए कहा कि माल्या की लूट बरकरार है। क्या फोर्स इंडिया सेल (फॉर्मूला वन टीम) में 13 बैंकों ने 380 करोड़ रुपए गवां दिए? उन्होंने सवाल किया कि क्या मोदी सरकार जनता का पैसा बचाने के लिए सही कदम उठाएगी या फिर माल्या को भारत से भागने में मदद करने जैसा कदम उठाएगी?

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!