बंगाल चुनावः टिकट न मिलने से नाराज हुए टीएमसी विधायक, समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन

Edited By Yaspal,Updated: 05 Mar, 2021 09:50 PM

bengal elections tmc mla supporters angry at not getting ticket

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिलने पर तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और इसे लेकर कुछ स्थानों पर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। सतगछिया से चार बार की विधायक सोनाली गुहा को जब यह पता चला कि उन्हें इस बार टिकट नहीं...

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिलने पर तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और इसे लेकर कुछ स्थानों पर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। सतगछिया से चार बार की विधायक सोनाली गुहा को जब यह पता चला कि उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया गया है तो वह रोने लगीं।

किसी समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी सहयोगी रही गुहा ने कहा, ‘‘ईश्वर ममता-दीदी को अच्छी समझ और सम्मति दें, मैं शुरू से उनके साथ हूं।'' दक्षिण 24 परगना जिले के भांगर में अच्छी पकड़ रखने वाले तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक अराबुल इस्लाम ने कहा कि जो लोग पार्टी से प्यार करते हैं उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘स्थानीय लोग जो चाहेंगे मैं वहीं करूंगा।''

इस्लाम के कुछ समर्थकों ने विरोध में क्षेत्र में सड़कों को अवरूद्ध कर दिया और टायर जलाये। उत्तरी 24 परगना में अमदांगा के मौजूदा तृणमूल कांग्रेस विधायक रफीकुर रहमान के समर्थकों ने उनका नाम उम्मीदवारों की सूची में नहीं होने पर इलाके में राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी विधानसभा चुनावों के सिलसिले में 291 सीटों के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची शुक्रवार को जारी की। टिकटों के बंटवारे में युवाओं, अल्पसंख्यकों, महिलाओं और पिछड़े समुदायों पर जोर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!