दिलीप घोष बोले- अलकायदा का अड्डा बन चुका है बंगाल, कश्मीर से भी बदतर हैं हालात

Edited By Yaspal,Updated: 15 Nov, 2020 06:03 PM

bengal has become the base of al qaeda the situation is worse than kashmir

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने दावा किया कि राज्य के कूचबिहार में खूंखार आतंकी संगठन अलकायदा के कई सदस्यों की पहचान की गई है। उनका आरोप है कि बंगाल में बैठक अलकायदा की मदद कर रहे ये आतंकी देश की शांति खराब करना चाहते है। उन्होंने कहा कि...

कोलकाताः पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने दावा किया कि राज्य के कूचबिहार में खूंखार आतंकी संगठन अलकायदा के कई सदस्यों की पहचान की गई है। उनका आरोप है कि बंगाल में बैठक अलकायदा की मदद कर रहे ये आतंकी देश की शांति खराब करना चाहते है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में इनका नेटवर्क काफी बड़ा हो चुका है, जिसका पता लगाया जाना बेहद जरूरी हो गया है।

दिलीप घोष ने कहा, कुछ दिन पहले ही कूचबिहार में अलकायदा के सदस्यों की पहचान की गई है, उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है। राज्य आतंकवादियों का अड्डा बन गया है। यहां हालत कश्मीर से भी बदतर हैं। इससे पहले दिलीप घोष ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो राज्‍य में लोकतंत्र को बहाल करेगी।

इसके साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि वे अपने तरीके बदल लें नहीं तो उन्हें अस्पताल या श्मशान घाट जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा, 'विधानसभा चुनाव केंद्रीय बलों की निगरानी में होंगे। आम लोगों को अब भी परेशान कर रहे तृणमूल कार्यकर्ता अगले छह महीने में सुधर जाएं नहीं तो उन्हें अस्पताल जाना पड़ेगा। उनके हाथ पैर, पसली और सिर तोड़ दिए जाएंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!