बंगाल: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- मैं सिर्फ प्रचार करूंगा

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 Mar, 2021 11:28 AM

bengal state bjp president dilip ghosh will not contest election

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। दिलीप घोष ने कहा कि वे राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे लेकिन चुनाव लड़ेंगे नहीं क्योंकि यह पार्टी का फैसला है। पहले खबर थी कि मुकुल रॉय और दिलीप घोष भी इस बार...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। दिलीप घोष ने कहा कि वे राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे लेकिन चुनाव लड़ेंगे नहीं क्योंकि यह पार्टी का फैसला है। पहले खबर थी कि मुकुल रॉय और दिलीप घोष भी इस बार चुनाव लड़ सकते है।

PunjabKesari

बता दें कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चार उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है जिसमें अभिनेत्री पापिया अधिकारी को भी जगह मिली है। भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने पूर्व कांग्रेस नेता अनुपम घोष को हावड़ा की जगतबल्लवपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

PunjabKesari

घोष कुछ साल पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा ने बताया कि अधिकारी हावड़ा जिले की उलुबेरिया दक्षिण सीट से चुनाव लड़ेंगी जबकि चंदन मंडल को दक्षिण 24 परगना जिले की बरुइपुर पूर्व और बिधान पारुई को इसी जिले की फलता सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। इन चार सीटों के अलावा पार्टी ने तीसरे चरण के चुनाव के लिए अन्य निर्वाचन क्षेत्रों से भी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए मतदान 27 मार्च को होंगे।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!