BJP के चुनाव समिति बैठक, जर्मनी में 28 मार्च तक बढ़ा लॉकडाउन...देश-विदेश की बड़ी खबरें

Edited By Seema Sharma,Updated: 04 Mar, 2021 10:48 AM

big news from india and world

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आज भाजपा की चुनाव समिति की बैठक होगी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी आज भी...

नेशनल डेस्क: आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आज भाजपा की चुनाव समिति की बैठक होगी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी आज भी जारी है। गुरुवार (4 मार्च) को देश-विदेश की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी। 

PunjabKesari

BJP के चुनाव समिति बैठक
आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा की चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है।  पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और पुड्डुचेरी के उम्मीदवारों को लेकर गुरुवार को बीजेपी के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिस्सा ले सकते हैं।

PunjabKesari

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर IT की छापेमारी
आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप व उनके साझेदारों के घरों और दफ्तरों पर बुधवार को छापेमारी की। यह छापेमारी बुधवार सुबह शुरू हुई और रात तक जारी रही। इस दौरान अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप से रात करीब 11 बजे तक पूछताछ हुई।  इन सितारों के घर पर आयकर विभाग की तलाशी गुुरुवार को भी जारी है।

PunjabKesari

IND vs ENG Test : इंग्लैंड ने टॉस जीता
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच आज से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है। अहमदाबाद में ही खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को उसने 10 विकेट से जीता था।

PunjabKesari

जर्मनी में 28 मार्च तक बढ़ा लॉकडाउन
जर्मनी ने देश में कोरोना वायरस से निपटने के मद्देनजर लगे लॉकडाउन को और तीन सप्ताह यानी 28 मार्च तक बढ़ाने का फैसला किया है हालांकि इस दौरान कुछ पाबंदियों में छूट दी जाएगी।  वहीं करीब ढाई महीने बाद सोमवार को ‘हेयरड्रेसर' काम पर लौटे। बैठक में तय किए गए लॉकडाउन के नए नियम देश में रविवार से लागू किए जाएंगे।

PunjabKesari

पेट्रोल डीजल की कीमतों में स्थिरता
अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल में तेजी आने के बावजूद गुरुवार को घरेलू बाजार मे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार पांचवें दिन स्थिरता रही। राजधानी दिल्ली में पेट्रोल अभी 91.17 रुपए प्रति लीटर पर और डीजल 81.47 रुपए प्रति लीटर पर है।

PunjabKesari

केजरीवाल लगवाएंगे कोरोना का टीका
कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल टीका लगवाएंगे। जानकारी के मुताबिक लोकनायक अस्पताल में वे कोविड-19 की वैक्सीन लगवाएंगे।

 

उत्तराखंड विधानसभा सत्र: बजट पेश करेगी त्रिवेंद्र सरकार
उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी भराड़ीसैंण-गैरसैंण में प्रदेश सरकार की ओर से करीब 59 हजार करोड़ रुपए का बजट पेश किए जाने का अनुमान है। 

PunjabKesari

सेना में महिला अफसरों के स्‍थायी कमीशन याचिका पर SC में सुनवाई
भारतीय सेना (Indian Army) में महिला अफसरों को स्‍थायी कमीशन (Permanent Commission) देने संबंधी मामले सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। यह याचिका एक महिला अफसर ने लगाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!