assembly election: PM मोदी बोले- केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में चल रही NDA के पक्ष में लहर

Edited By Seema Sharma,Updated: 31 Mar, 2021 11:07 AM

big wave in favor of nda in kerala tamil nadu and puducherry pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में एनडीए सरकार बनने का दावा किया है। पीएम मोदी ने कहा कि इन तीनों राज्यों में एनडीए की जबरदस्त लहर चल रही है। दरअसल मंगलवार को तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में रैलियों के बाद पीएम मोदी ने कहा कि...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में एनडीए सरकार बनने का दावा किया है। पीएम मोदी ने कहा कि इन तीनों राज्यों में एनडीए की जबरदस्त लहर चल रही है। दरअसल मंगलवार को तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में रैलियों के बाद पीएम मोदी ने कहा कि तीनों राज्यों में एनडीए की सरकार बनेगी। वहीं इससे पहले तीनों राज्यों में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आशा है कि लोग बदलाव के लिए वोटिंग करेंगे। 

 

केरल के लोगों को दिया गया धोखा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल की मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) सरकार पर ‘सोने के कुछ टुकड़ों के लिए ' राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने यहां अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि LDF के बारे में कहा जा सकता है कि जैसे धोखेबाजों ने प्रभु ईसा मसीह को धोखा दिया था वैसे ही LDF ने सोने के कुछ टुकड़ों के लिए केरल के लोगों को धोखा दिया है।

 

द्रमुक पर बरसे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी की माता के अपमान के लिए द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) की निंदा करते हुए कहा कि द्रमुक नीत कांग्रेस गठजोड़ समयावधि बीत चुकी टूजी मिसाइलों का इस्तेमाल महिलाओं के लिए कर रहा है तथा उन्हें अपने पार्टी नेताओं पर लगाम कसनी चाहिए। मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस गौरवशाली भूमि के पुत्र और पुत्रियों ने अपने क्षेत्र के हितों के साथ कभी कोई समझौता नहीं किया और हमेशा अन्याय के खिलाफ लडे़ हैं।

 

पुडुचेरी में नारायणसामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार एक आपदा थी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी नारायणसामी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली पार्टी की पिछली सरकार एक ‘आपदा' थी और यह सरकार सभी मोर्चों पर नाकाम थी। मोदी ने साथ ही राज्य में विकास सुनिश्चित करने के लिए राजग की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। एआईएनआरसी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एन रंगासामी, अन्नाद्रमुक और भाजपा नेताओं की मौजूदगी में राजग की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि उन्हें चुनावी राज्यों असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और इस केंद्र शासित प्रदेश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के समर्थन में “बड़ी लहर” देखी है। यहां छह अप्रैल को एक चरण में मतदान होना है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!