नड्डा ने मतदाताओं से की कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव करते हुए मतदान की अपील

Edited By Anil dev,Updated: 28 Oct, 2020 01:08 PM

bihar assembly elections bjp jp nadda bl santosh nda

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के मद्देनजर लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के सभी उपायों को अपनाते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की।

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के मद्देनजर लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के सभी उपायों को अपनाते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, बिहार विधानसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। आप का मत ही लोकतंत्र में आपकी सबसे सबसे बड़ी ताकत है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि कोविड सम्बन्धी सावधानियों का ध्यान रखते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें।

 बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। पहले चरण के मतदान में करीब दो करोड़ 14 लाख 84 हजार 787 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने भी लोगों से कोरोना को परास्त कर लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी सुनिश्चित करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील की। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, बिहार की 71 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। कोविड-19 महामारी के बीच यह पहला आम चुनाव हो रहा है। महामारी को परास्त कर लोकतंत्र के महापर्व का उत्सव मनाएं। सुरक्षित रहिए लेकिन बड़ी संख्या में मतदान करिए। विश्वसनीय नेतृत्व और बढिय़ा काम करने वालों के गठबंधन राजग को मतदान करें। बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होना है। दूसरे और तीसरे चरण का मतदान क्रमश: तीन और सात नवम्बर को होगा। नतीजे 10 नवम्बर को घोषित किए जाएंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!