Bihar Election 2020: चुनाव प्रचार में उतरे कन्हैया कुमार बोले- ज्यादा देशद्रोही बोलोगे, तो हम भी BJP

Edited By Anil dev,Updated: 13 Oct, 2020 12:20 PM

bihar assembly elections social media bjp jyotiraditya scindia

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर चल रही हैं। चुनावी अखाड़े में उतरे राजनीतिक दलों के नेताओं ने विपक्षी पार्टियों पर जुबानी हमले करने तेज कर दिए हैं। इसी बीच  सीपीआई के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से...

नई दिल्ली: बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर चल रही हैं। चुनावी अखाड़े में उतरे राजनीतिक दलों के नेताओं ने विपक्षी पार्टियों पर जुबानी हमले करने तेज कर दिए हैं। इसी बीच  सीपीआई के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ज्यादा देशद्रोही बोलोगे, तो हम भी बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे। 

PunjabKesari

कन्हैया ने भाजपा पर बोला जमकर हमला
दरअसल, सोमवार को 2 विधानसभा सीट बखरी एवं तेघड़ा के लिए सीपीआई के उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान एवं राम रतन सिंह ने नामांकन दाखिल किया था। नामांकन दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों के समर्थन में कन्हैया कुमार एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि अब बिहार में ईवीएम की जगह सीएम को ही हैक किया जा रहा है। इसलिए जनता को विशेष रूप से सतर्क रहने की आवश्यकता है। 

PunjabKesari

बीजेपी ज्वाइन करते ही  अच्छे आदमी हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया
कन्हैया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत खराब आदमी थे, जब तक वह कांग्रेस में थे। जैसे ही उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया तो वह बहुत अच्छे आदमी हो गए। हम एक जगह बोले थे कि ज्यादा बीजेपी वाला हमको देशद्रोही-देशद्रोही बोलेगा...तो हम बोलेंगे खबरदार...अगर ज्यादा बोलोगे तो हम बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे।  उन्होंने कहा कि अगर मैं आज की तारीख में बीजेपी के साथ हो जाऊं तो मेरे ऊपर लगाए गए सारे इल्जाम खत्म हो जाएंगे। कन्हैया कुमार ने कहा कि पिछले चुनाव में जनता ने बीजेपी के विरोध में वोट किया था और नीतीश कुमार की सरकार बनी थी, लेकिन कुछ ही महीनों के बाद बीजेपी ने सीएम को ही हैक कर लिया और पूरी तरह बाजी पलट दी। इसका परिणाम यह हुआ कि जनता ठगी की ठगी रह गई। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!