बिहारः जमुई में दिनदहाड़े पत्रकार की हत्या, बाइक सवार शूटर्स ने मारी पांच गोलियां

Edited By Pardeep,Updated: 10 Aug, 2022 10:18 PM

bihar journalist killed in broad daylight in jamui

बिहार के जमुई में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक हिंदी दैनिक के पत्रकार को गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने पत्रकार को सीने और सिर में पांच गोलियां मारी हैं। घटना जिले सिमुलतल्ला थाना इलाके की है। बाइक सवार अपराधियों ने पत्रकार

नेशनल डेस्कः बिहार के जमुई में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक हिंदी दैनिक के पत्रकार को गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने पत्रकार को सीने और सिर में पांच गोलियां मारी हैं। घटना जिले सिमुलतल्ला थाना इलाके की है। बाइक सवार अपराधियों ने पत्रकार को घर से एक किलोमीटर की दूरी गोपालामारण गांव के पास गोली मारी। मृतक पत्रकार का नाम गोकुल यादव है जो सिमुलतला इलाके के लीलावरण गांव का रहने वाला था।

गोकुल यादव को बाइक सवार अपराधियों ने तब निशाना बनाया जब वह अपने घर से नाश्ता कर दिन के लगभग 11 बजे फसल में डालने के लिए दवा लाने सिमुलतला जा रहा था। इसी दौरान घर से 1 किलोमीटर की दूरी पर दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में पहले से घात लगाए अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी। गोकुल यादव के शरीर मे पांच गोलियां मारी गईं। गोली लगने से पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के पीछे पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश ही कारण बताया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!