एक बार फिर बोले बिप्लब देब, मॉब लिंचिंग को बताया अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र

Edited By vasudha,Updated: 05 Jul, 2018 08:05 PM

bipel deb told mob lynching international conspiracy

कभी दिलचस्प और कभी विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है। सीएम के अनुसार देश में होने वाली मॉब लिंचिंग की घटनाओं को अंतरराष्ट्रीय शक्तियों द्वारा करवाया जा रहा है...

नेशनल डेस्क: कभी दिलचस्प और कभी विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है। सीएम के अनुसार देश में होने वाली मॉब लिंचिंग की घटनाओं को अंतरराष्ट्रीय शक्तियों द्वारा करवाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये घटनाएं राज्य सरकार के खिलाफ काम करने वाली ताकतों द्वारा एक सोची समझी रणनीति है। 

राज्य सरकार को बदनाम करने की हो रही कोशिश 
एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान बिप्लब देब ने कहा कि भीड़ द्वारा हिंसा की घटनाओं को विदेशी षड्यंत्रकारियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। यह सब राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। सीएम ने कहा है कि त्रिपुरा में अब इस तरह की घटनाओं पर लगाम लग गई है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज त्रिपुरा में खुशी की लहर है, आपको भी इस खुशी की लहर का आनंद लेना चाहिए। मेरे चेहरे को देखो, मैं कितना खुश हूं। 

पहले भी विवादों में रह चुके हैं सीएम 
बता दें कि बिप्लब देब अपने बेतुके बयानों के चलते कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि महाभारत काल में भी इंटरनेट था,इसे अमेरिकन या यूरोपियन कहना गलत है। यही नहीं उन्होंने डायना हेडन को मिस वर्ल्ड का खिताब मिलने पर अंगुली उठाई थी। जिसके बाद उन्हें इसके लिए माफी मांगनी पड़ी थी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!