BJP MLA का अजीबोगरीब तर्क, कहा- कार्यकर्ता करते हैं मेहनत इसलिए नहीं होता कोरोना

Edited By Yaspal,Updated: 21 Mar, 2021 09:09 PM

bizarre argument of bjp mla said  workers do not work because corona

गुजरात में भाजपा के एक विधायक ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होते। राजकोट (दक्षिण) से विधायक गोविंद पटेल से संवाददाताओं ने सवाल किया कि क्या चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं एवं...

नेशनल डेस्कः गुजरात में भाजपा के एक विधायक ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होते। राजकोट (दक्षिण) से विधायक गोविंद पटेल से संवाददाताओं ने सवाल किया कि क्या चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया जाना संक्रमण के मामले बढ़ने का कारण है। इसके जवाब में पटेल ने कहा, ‘‘जो कड़ी मेहनत करते हैं, उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण नहीं होता। भाजपा कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसी लिए एक भी कार्यकर्ता संक्रमित नहीं हुआ है।''

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने स्थानीय निकाय चुनावों की प्रचार मुहिम के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी संक्रमित पाए गए थे। उनके अलावा, पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख सी आर पाटिल और कई विधायकों समेत सत्तारूढ़ पार्टी के कई नेता अलग-अलग समय पर संक्रमित पाए गए। वडोदरा से भाजपा सांसद रंजनबेन भट्ट ने शनिवार को घोषणा की थी कि वह संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।

इस बीच, राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इस बातों को खारिज किया कि स्थानीय निकाय चुनाव और अहमदाबाद में टेस्ट एवं टी-20 मैचों का आयोजन कोविड-19 के मामले बढ़ने का मुख्य कारण हैं। उन्होंने कहा, ‘‘संविधान के तहत आवश्यकता के अनुसार चुनाव कराए गए। क्रिकेट मैच केवल अहमदाबाद में आयोजित हुए।

महाराष्ट्र में कोई क्रिकेट मैच या चुनाव नहीं था, लेकिन देश में संक्रमण के दैनिक मामलों में से सर्वाधिक मामले- करीब 50 प्रतिशत मामले- महाराष्ट्र में सामने आ रहे हैं।'' उन्होंने कहा कि संक्रमण के मामलों में हाल में आई बढ़ोतरी को लेकर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सकता, लेकिन यह वास्तविकता है कि संक्रमण से निपटने के लिए नियमों का पालन और महामारी को काबू करना लोगों की सामूहिक जिम्मेदारी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!