मंगेतर से शादी करने को तैयार हुआ बीजेडी विधायक, एफआईआर दर्ज होने के बाद सामने आया बयान

Edited By Yaspal,Updated: 20 Jun, 2022 01:22 AM

bjd mla ready to marry fiancee statement came after fir was registered

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचने वाले तिरतोल से बीजद विधायक बिजय शंकर दास ने रविवार को कहा कि वह अपनी मंगेतर से अगले 60 दिन में शादी करने को तैयार है। विधायक की मंगेतर ने शादी के लिये नहीं पहुंचने पर उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। महिला ने...

नेशनल डेस्कः अपनी ही शादी में नहीं पहुंचने वाले तिरतोल से बीजद विधायक बिजय शंकर दास ने रविवार को कहा कि वह अपनी मंगेतर से अगले 60 दिन में शादी करने को तैयार है। विधायक की मंगेतर ने शादी के लिये नहीं पहुंचने पर उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। महिला ने यह भी दावा किया था कि विधायक के परिवार के सदस्य उन्हें शादी करने से मना कर रहे हैं और उसपर (महिला) भी शादी नहीं करने का दबाव बनाया और उसे धमकी दी थी। दास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 420 (धोखाधड़ी), 195ए (झूठा साक्ष्य देने के लिए व्यक्ति को धमकी देना) और 120बी (आपराधिक साजिश के लिए सजा) में मामला दर्ज किया गया है। दंपती ने अपनी शादी के पंजीकरण के लिए 17 मई, 2022 को आवेदन दिया था। महिला अपने परिजनों के साथ विवाह पंजीकरण कार्यालय पहुंची थी, लेकिन विधायक वहां नहीं पहुंचे।

दास (30) ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हां, मैं उससे अगले 60 दिनों में शादी करने को तैयार हूं। शादी के पंजीकरण के लिए आवेदन दिए हुए एक महीने का वक्त हो गया है। मेरे पास अब भी 60 दिनों का समय है। मेरी मां बीमार हैं और इस दौरान मुझसे जो भी बन पड़ेगा, मैं करूंगा।'' धोखाधड़ी के आरोप से इंकार करते हुए दास ने कहा, ‘‘मैंने शादी से कभी इनकार नहीं किया। वास्तव में, मैंने मीडिया और जनता के सामने इसकी घोषणा की है। ऐसे में धोखा देने का सवाल ही पैदा नहीं होता।'' महिला ने दावा किया कि दास और वह पिछले तीन साल से संबंध में हैं और विधायक ने उससे शादी करने का दावा किया है। विधायक परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि बीजद के दिवंगत नेता और पूर्व मंत्री बिष्णु चरण दास का बेटा दास कुछ समय से महिला के साथ संबंध में था।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!