लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बीजद : नवीन पटनायक

Edited By Yaspal,Updated: 11 Jan, 2019 02:22 AM

bjd will contest lok sabha elections alone naveen patnaik

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बृहस्पतिवार को कहा कि बीजू जनता दल (बीजद) आगामी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी और इस बार के चुनाव में ईंधन के बढ़ते दाम, कृषि संकट और बेरोजगारी जैसे तीन मुख्य मुद्दे हावी रहेंगे। पटनायक ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और...

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बृहस्पतिवार को कहा कि बीजू जनता दल (बीजद) आगामी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी और इस बार के चुनाव में ईंधन के बढ़ते दाम, कृषि संकट और बेरोजगारी जैसे तीन मुख्य मुद्दे हावी रहेंगे। 

पटनायक ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद कहा था कि किसानों की परेशानियों को नजरंदाज करने और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं करने की वजह से भाजपा को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। 

पटनायक ने कहा कि कृषि संकट आगामी चुनाव में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा, "ईंधन के बढ़ते दाम, बढ़ता कृषि संकट और बेरोजगारी ऐसे तीन मुद्दे हैं जो 2019 के आम चुनाव में हावी रहेंगे।" इससे पहले बुधवार को पटनायक ने स्पष्ट किया था कि उनकी पार्टी भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर लोकसभा चुनाव के लिए बनने वाले महागठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी।       

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!