कांग्रेस के जेहन में बैठ गया है हार का डर: शाह

Edited By Anil dev,Updated: 15 Apr, 2019 04:51 PM

bjp amit shah congress evm supreme court

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि जेहन में हार का डर बैठ जाने के कारण कांग्रेस अभी से इवीएम का बहाना बनाने लगी है। शाह ने गुजरात के कोडीनार में आज एक चुनावी सभा में कहा कि अभी एक चरण का चुनाव ही हुआ है ........

कोडीनार: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि जेहन में हार का डर बैठ जाने के कारण कांग्रेस अभी से इवीएम का बहाना बनाने लगी है। शाह ने गुजरात के कोडीनार में आज एक चुनावी सभा में कहा कि अभी एक चरण का चुनाव ही हुआ है तभी से कांग्रेस इवीएम का बहाना बनाने लगी है। वह हार को पहचान गई है और इसीलिए कह रही है कि भाजपा इवीएम के चलते जीतेगी। तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भी इवीएम का इस्तेमाल हुआ था और कांग्रेस वहां जीती थी। अगर इवीएम में गड़बड़ी है तो कांग्रेस ने वहां अपनी सरकारों को शपथ क्यों दिलाई। जहां वह जीत जाए वहां तो इवीएम अच्छे हैं पर जब हार हो तो इवीएम बुरे हो जाते हैं।  

PunjabKesari

शाह ने कहा कि कांग्रेस को पता नहीं चल पा रहा कि इसे क्या करना चाहिए। यह झूठ बोलने और जोर से बोलने का काम कर रही है। अभी हाल में सुप्रीम कोर्ट के राफेल संबंधी एक निर्णय के बारे में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह कहना शुरू कर दिया कि अदालत ने सरकार को फटकार लगाई है। हकीकत में यह बात थी ही नहीं। अदालत ने केवल एक प्राथमिक आपत्ति को तकनीकी रूप से दूर भर किया था। आज हमारी महिला सांसद मीनाक्षी लेखी जी ने अदालत में यह मामला उठाया और अदालत ने राहुल को नोटिस देकर उनसे स्पष्टीकरण और जवाब तलब किया है। शाह ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान में आतंकी कैंप पर वायु सेना की कार्रवाई के बाद जब पूरे देश में जश्न का माहौल था तब कांग्रेस कार्यालय में पाकिस्तान जैसा मातम का माहौल था। इसके एक वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा चार पांच आतंकियों की पुलवामा में कार्रवाई के लिए पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई नहीं करने की वकालत कर रहे थे।  

PunjabKesari

शाह ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री संबंधी बयान तथा उत्तर प्रदेश की रामगढ़ सीट पर सपा और बसपा के संयुक्त प्रत्याशी आजम खान की भाजपा की महिला उम्मीदवार जया प्रदा के बारे में की गयी अशोभनीय टिप्पणी पर गांधी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने सपा, बसपा और आजम खान से देश की करोड़ो महिलाओं के अपमान के लिए माफी की भी मांग की। शाह ने मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों की भी विस्तार से चर्चा की जिसमें पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने और गैर आरक्षित वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिलाने की का भी उल्लेख किया पर देश की सुरक्षा को सबसे बड़ी उपलब्धि करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं। कांग्रेस तो वोट के लिए देश की एकता और अखंडता से भी समझौता कर रही है। भाजपा कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!