पाक की तारीफ कर घिरे सिद्धू, भाजपा ने कांग्रेस से मांगा जवाब

Edited By vasudha,Updated: 07 Sep, 2018 07:27 PM

bjp attack sidhu on praising pak

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं।इस बीच खबर आई है कि पाकिस्तान की नई सत्तासीन इमरान खान की सरकार करतारपुर साहिब कॉरीडोर भारत के लिए खोलने के लिए तैयार हो गई है। हालांकि इस फैसले के बाद...

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पंजाब सरकार में मंत्री एवं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर आतंकवाद को प्रोत्साहन देने वाली पाकिस्तान सरकार के सामने नतमस्तक होने वाले एवं भारत को शर्मिंदा करने का आज आरोप लगाया। भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा कि इस पर उनका क्या विचार है।
 PunjabKesari

पाक की प्रशंसा करना कांग्रेस की आदत 
सैयद ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पाकिस्तान की प्रशंसा करना कांग्रेस की आदत बन गई है। कांग्रेस में पाकिस्तान प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। एक तरफ तो आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल बाजवा खून का बदला खून से लेने की बात कर रहे हैं, भारत से बदला लेने की बात कर रहे हैं, कश्मीर में आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री श्री सिद्धू पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह की भाषा का प्रयोग नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा किया गया है, कांग्रेस पार्टी बताये कि यह सिद्धू का बयान है या कांग्रेस पार्टी का?
PunjabKesari
सिद्धू ने पाक को किया 'नतमस्तक'
भाजपा नेता ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर का राग अलापते हैं और कांग्रेस के मंत्री सिद्धू कहते हैं कि वह पाकिस्तान सरकार के सामने नतमस्तक हैं। सिद्धू सिर्फ एक व्यक्ति नहीं हैं, बल्कि वे कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और पंजाब में कांग्रेस सरकार में मंत्री हैं। ऐसे में जब तक कांग्रेस इस बयान को लेकर कोई सफाई न दें, तब तक हम इसे राहुल गांधी का ही बयान मानते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के भारत विरोधी बयानों के बावजूद कांग्रेस की तरफ से पाकिस्तान का शुक्रिया अदा किया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 

PunjabKesari

भारत मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार 
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सिद्धू का यह बयान कि पाकिस्तान दो कदम आगे बढ़ा है, हमें भी एक कदम आगे बढ़ाना चाहिए, काफी निराशाजनक है। भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हों, यह कोशिश एक नहीं अनेक बार की गई है, देश की कई सरकारों ने इसके लिए पहल की है लेकिन पाकिस्तान हर बार हमारी इस कोशिश को कमजोरी समझकर भारत में आतंकवाद को फैलाने की नापाक भूल कर बैठता है। उन्होंने पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष के नापाक बोल पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान को मालूम होना चाहिए कि भारत ऐसे किसी भी हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!