पश्चिम बंगाल में भाजपा उम्मीदवार पर हमला, टीएमसी पर लगा आरोप

Edited By shukdev,Updated: 29 Apr, 2019 12:16 AM

bjp candidate in west bengal attacked

भाजपा ने रविवार को आरोप लगाया कि उसके उम्मीदवार जॉय बंदोपाध्याय पर हावड़ा जिले में मोटरसाइकिलों से आए तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया जिससे पार्टी के पांच कार्यकर्ता घायल हो गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमले के विरोध में बगनान पुलिस थाने के...

हावड़ा : भाजपा ने रविवार को आरोप लगाया कि उसके उम्मीदवार जॉय बंदोपाध्याय पर हावड़ा जिले में मोटरसाइकिलों से आए तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया जिससे पार्टी के पांच कार्यकर्ता घायल हो गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमले के विरोध में बगनान पुलिस थाने के सामने सड़क अवरुद्ध कर दी। हालांकि पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज किया। यह घटना बगनान पुलिस थाने के तहत आने वाले बैनन इलाके में हुई जब उलुबेरिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंदोपाध्याय ग्रामीण हावड़ा में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे।

बंदोपाध्याय ने आरोप लगाया कि धारदार हथियारों के साथ लोग पांच मोटरसाइकिलों से आए और उनकी कार को घेर लिया। उन्होंने दावा किया कि जब वे उनकी कार की ओर बढ़ रहे थे तो उनके सुरक्षा कर्मियों ने अपने हथियार निकाले और वे भाग गए। लेकिन उन्होंने पीछे चल रहे पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि बदमाशों ने पांच भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया और उनमें से दो अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने बताया कि भाजपा ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। उलुबेरिया लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में छह मई को मतदान होना है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!