भाजपा केंद्रीय समिति की बैठक आज, जारी होगी उम्मीदवारों की सूची (पढ़ें 19 मार्च की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 19 Mar, 2019 05:19 AM

bjp central committee meeting will be released today list of candidates

लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की आज केंद्रीय समिति की बैठक होगी। यह बैठक दीन दयाल रोड स्थित भाजपा मुख्यालय पर होगी। इसमें अध्यक्ष अमित शाह, पीएम मोदी और कई वरिष्ठ नेता शिरकत...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की आज केंद्रीय समिति की बैठक होगी। यह बैठक दीन दयाल रोड स्थित भाजपा मुख्यालय पर होगी। इसमें अध्यक्ष अमित शाह, पीएम मोदी और कई वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। बैठक के बाद भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी। इससे पहले यह बैठक सोमवार को प्रस्तावित थी। लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद इसे आज तक के लिए टाल दिया गया था।
PunjabKesari
कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज
लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की आज बैठक होगी। इस बैठक में घोषणा पत्र से लेकर अन्य मामलों पर चर्चा हो सकती है। बता दें कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए 136 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे। वह यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। बता दें कि राज्य में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी होने हैं। मौजूदा समय में अरुणाचल प्रदेश में एनडीए की सरकार है। 
PunjabKesari
जीएसटी काउंसिल आज करेगी बैठक
निर्माणाधीन घरों पर जीएसटी की दरों में कटौती के दिशा निर्देशों को तय करने के लिए जीएसटी काउंसिल की आज बैठक होगी। इस गाइडलाइन के जरिये सरकार सुनिश्चित करेगी कि करों में कमी का फायदा ग्राहकों तक पहुंचे और डेवलपर को अनुचित लाभ न पहुंचे।
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को आज दो वर्ष पूरे हो रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी इस मौके पर सपा-बसपा के दस वर्ष की तुलना में अपनी सरकार के दो वर्ष की उपलब्धियां गिनाएंगे। वह आगे के तीन वर्ष की कार्ययोजना भी साझा कर सकते हैं।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : दक्षिण अफ्रीका बनाम श्रीलंका (पहला ट्वंटी-20)
PunjabKesari
फुटबॉल : ला लीगा फुटबाल टूर्नामैंट-2018/19
बॉस्केटबॉल : एन.बी.ए. बॉस्केटबाल लीग-2018/19

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!