राहुल पर BJP का पलटवार,उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नही बन जाता

Edited By shukdev,Updated: 14 Dec, 2019 05:25 PM

bjp hit back at rahul aptly named rahul jinnah

दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में  राहुल गांधी भाजपा के खिलाफ काफी आक्रामक दिखे।''रेप इन इंडिया'' वाले बयान को लेकर भाजपा की माफी की मांग पर राहुल ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा। उनके इस...

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में  राहुल गांधी भाजपा के खिलाफ काफी आक्रामक दिखे।'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर भाजपा की माफी की मांग पर राहुल ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा। उनके इस बयान पर भाजपा ने भी सख्त प्रतिक्रिया दी है है।

PunjabKesari
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी 1000 जन्म भी लेंगे तो वीर सावरकर की बराबरी नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी, जो आर्टिकल 370, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक और नागरिकता कानून 2019 जैसे मुद्दों पर पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं वो कभी भी सावरकर नहीं हो सकते।

PunjabKesari
संबित पात्रा ने कहा, 'भले ही राहुल गांधी 1000 जन्म लें लेकिन वह राहुल सावरकर नहीं हो सकते। सावरकर ‘वीर’ थे, देशभक्त थे और बलिदानी थे। राहुल गांधी अनुच्छेद 370, हवाई हमले, सर्जिकल स्ट्राइक और सीएबी पर पाकिस्तान की भाषा इस्तेमाल करते हैं। वो ‘वीर’ नहीं हो सकते, सावरकर के बराबर नहीं हो सकते।”

PunjabKesari
भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, 'वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे। उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता। देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए। वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है, अब यह नहीं होगा। यह तीनों कौन है? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं?' 
PunjabKesari
जीवीएल ने कहा, 'उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना' 
भाजपा के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल का नाम जिन्ना होना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, 'आपके लिए (राहुल गांधी) अधिक उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना है। आपकी मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति और मानसिकता आपको सावरकर की नहीं बल्कि मोहम्मद अली जिन्ना की योग्य वसीयतदार बनाती है।' इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस को भी टैग किया है। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!