BJP नेता ने कन्हैयालाल की पत्नी के अकाउंट में ट्रांसफर किए 1 करोड़ रुपए, राजस्थान सरकार ने भी दिए 51 लाख

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 Jul, 2022 11:05 AM

bjp kapil mishra transfer one crore to kanhaiya lal wife account

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड में जहां एजेंसी NIA गंभीर रूप से जां पड़ताल कर रही हैं वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैयालाल की पत्नी के खाते में सरकार की  मदद राशि एक करोड़ रुपए ट्रांसफर कर दिए हैं।

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड में जहां एजेंसी NIA गंभीर रूप से जां पड़ताल कर रही हैं वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैयालाल की पत्नी के खाते में सरकार की  मदद राशि एक करोड़ रुपए ट्रांसफर कर दिए हैं। 

कपिल मिश्रा ने क्राउड फंडिंग के जरिए यह रुपए जुटाए हैं। कपिल ने बुधवार शाम ट्वीट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कन्हैयालाल की पत्नी के खाते में रकम को ट्रांसफर कर दिया है। यह रकम दो बार में भेजी गई है। इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कन्हैया के परिवार को 51 लाख रुपए का चेक सौंपा था।

वहीं कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर बताया कि कन्हैयालाल जी की धर्मपत्नी के खाते में आपके दिए एक करोड़ रुपए पहुंच गए हैं। ट्वीट के साथ दिए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, 6 जुलाई को पहले 50,00,000 रुपए ट्रांसफर किए गए और फिर 49,98,889 रुपए भेजे गए। वहीं इससे पहले कपिल मिश्रा ने कन्हैया के घर जाकर परिजनों से मुलाकात भी की थी।

बता दें कि मोहम्मद पैगंबर पर विवादित बयान देने वाली बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर कन्हैयालाल की दुकान में घुस कर दो मुस्लिम लोगों ने हत्या कर दी थी जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!