BJP नेता जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने पर कसा तंज, पूछा- कैसा है 'प्रसाद'?

Edited By rajesh kumar, Updated: 25 May, 2022 07:34 PM

bjp leader jitin prasad took a dig at kapil sibal leaving congress

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के बाद उन पर कटाक्ष करते हुए बुधवार को सवाल किया कि ‘सिब्बल जी प्रसाद कैसा है।''

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के बाद उन पर कटाक्ष करते हुए बुधवार को सवाल किया कि ‘सिब्बल जी प्रसाद कैसा है।' जितिन प्रसाद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कटाक्ष करते हुए सिब्बल के उस प्रहार का जवाब दिया जो उन्होंने पिछले साल जून में प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के बाद उन (प्रसाद) पर किया था।

सिब्बल ने पिछले साल 10 जून को प्रसाद पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, ‘‘जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हो गए। सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से ‘प्रसाद मिलेगा या सिर्फ उप्र चुनावों के लिए उनको शामिल किया गया है? इस तरह के सौदे में अगर विचारधारा मायने नहीं रखती, पाला बदलना आसान है।'' सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने और समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद जितिन ने उन पर उनके उसी पुराने ट्वीट को लेकर पलटवार किया।

उन्होंने सिब्बल के एक साल पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते और ‘राज्यसभा' हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा, ‘‘सिब्बल जी, ‘प्रसाद' है !'' सिब्बल ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद सिब्बल ने कहा, "मैंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा है और मैं अखिलेश जी का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमें समर्थन दिया है।" उन्होंने यह भी कहा कि वह 16 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं और अब वह कांग्रेस के नेता नहीं हैं। 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!