अटल जी की अस्थि कलश यात्रा में भाजपा मंत्रियों ने लगाए ठहाके, वीडियो हुआ Viral

Edited By vasudha,Updated: 23 Aug, 2018 03:27 PM

bjp leader laugh on vajpayee kalash yatra

भाजपा पूरे देश में पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को दिवंगत नेता की अस्थियों वाले कलश को पार्टी की प्रदेश इकाइयों के प्रमुखों को सौंपा...

नेशनल डेस्क: भाजपा पूरे देश में पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को दिवंगत नेता की अस्थियों वाले कलश को पार्टी की प्रदेश इकाइयों के प्रमुखों को सौंपा। इसी क्रम में रायपुर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिस दौरान भाजपा सरकार के दो मंत्री ठहाके लगाते दिखाई दिए। 


दरअसल कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल पर डेंगू बीमारी के बारे में कुछ क्लिपिंग दिखाई। इसके बाद दोनों मंत्री किसी बात को लेकर हंस पड़े। इसी दौरान चंद्राकर टेबल ठोकते हुए ठहाके लगाते नजर आए। इसमें बृजमोहन ने भी उनका साथ दिया। हालांकि उनकी यह हरकत देख बगल में बैठे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक असहज हो गए और उन्हें डांट लगा दी। 

PunjabKesari
कौशिक की डांट के बाद दोनों मंत्री शांत हुए। भाजपा मंत्रियों के ठहाके लगाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इन दोनों मंत्रियों की काफी आलोचना कर रहे हैं। कांग्रेस के संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि शोक सभा में इस तरह की हरकत अशोभनीय है। इससे भाजपा का आडंबर व दिखावा नजर आ रहा है। वहीं मंत्री अजय चन्द्राकर ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, मंच पर सहज बातें ही हो रहीं थीं। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!