रेप की घटनाओं पर बोली BJP नेता- सरकार हर महिला को नहीं दे सकती सुरक्षा

Edited By vasudha,Updated: 03 Jun, 2018 01:46 PM

bjp leader says government can not give protection to every woman

बलात्कार जैसे संवेदनशील मुद्दों पर नेताओं के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब भाजपा नेत्री ने रेप की घटनाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है...

नेशनल डेस्क: बलात्कार जैसे संवेदनशील मुद्दों पर नेताओं के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब भाजपा नेत्री ने रेप की घटनाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। गोवा भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत ने कहा कि सरकार हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती। दरअसल पिछले महीने समुद्र तट पर 20 वर्षीय लड़की से गैंगरेप की घटना को लेकर भाजपा नेत्री ने यह बयान दिया। जिसके बाद महिला सुरक्षा को लेकर ​​बहस छिड़ गई है। 

लोगों की बदलनी होगी मानसिकता 
सुलक्षणा ने कहा कि हमें लोगों की मानसिकता बदलनी होगी। हम हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते हैं लेकिन एक नागरिक दूसरे की सुरक्षा कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले रेप के केवल कुछ ही मामले दर्ज होते थे लेकिन अब महिलाएं आगे आ रही हैं और इस तरह के अपराध की शिकायत दर्ज करवा रही हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इसे कुछ बदलाव हो सकता है। 

समुद्र तटों पर जल्द लगाए जाएंगे सीसीटीवी 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की भाजपा महिला पर्यटन विभाग से समुद्र तटों (बीच) पर सीसीटीवी लगवाने का आग्रह करेगी ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। बता दें कि कुछ दिन पहले ही गोवा में समुद्र किनारे एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। दक्षिण गोवा के कोलवा में समुद्र किनारे एक युवती से उसके प्रेमी के सामने तीन पर्यटकों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया था। बाद में पुलिस ने इस मामले में मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!