ममता बनर्जी से प्रेरित हुए बीजेपी विधायक, दुकान में ‘चॉप' तलने का कर रहे काम

Edited By rajesh kumar, Updated: 23 Jan, 2022 08:03 PM

bjp mla inspired by mamta banerjee

पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीलाद्रि जना अपने मोहल्ले में एक छोटे सी भोजन की दुकान में शामिल हो गए हैं जहां वह ‘चॉप'' तलने का काम करते हैं।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीलाद्रि जना अपने मोहल्ले में एक छोटे सी भोजन की दुकान में शामिल हो गए हैं जहां वह ‘चॉप' तलने का काम करते हैं। विधायक का कहना है कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से प्रेरित हैं। गौरतलब है कि जना ने भाजपा की नई जिला समिति के विरोध में स्वर उठाए थे। तृणमूल अध्यक्ष बनर्जी ने एक समय, राज्य के बेरोजगार युवाओं को उद्यमी बनने के लिए ‘चॉप' बेचने के स्टाल लगाने का सुझाव दिया था।

जना ने रविवार को संवाददाताओं से कहा, “मैंने शनिवार दोपहर को दुकान के मालिक को आलू और मछली के चॉप तलते हुए देखा और मैं तत्काल उसके साथ शामिल होने के लिए तैयार हो गया। मैं खाना पकाना जानता हूं इसलिए मुझे कोई समस्या नहीं हुई और लोग एकत्र होने लगे। मुझे यह अनुभव अच्छा लगा और मैंने सबको अपना बनाया हुआ चॉप मुफ्त खाने को दिया।”

युवाओं को चॉप बेचने का दिया था सुझाव
इसका कारण पूछे जाने पर जना ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री द्वारा पहले कही गई बात से प्रेरित था जिन्होंने युवाओं को चॉप बेचने का सुझाव दिया था। इसमें बहुत ज्यादा निवेश नहीं करना पड़ता।” हाल में जना जिला भाजपा और राज्य के विधायकों के व्हाट्सऐप समूहों को छोड़ चुके हैं और नई जिला समिति के बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र लिख कर अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने कहा, “मैंने जो किया उसमें कोई राजनीति नहीं है। सत्ताधारी दल ने राज्य में बेरोजगारी की समस्या को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया है।”

भाजपा विधायक मुख्यमंत्री के शब्दों से प्रेरित- तृणमूल कांग्रेस
तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने संवाददाताओं से कहा कि हो सकता है कि भाजपा विधायक मुख्यमंत्री के शब्दों से प्रेरित हों और ऐसा है तो उनका स्वागत है। भाजपा के राज्य प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘उन्होंने (जाना) पूर्व में सीएम के बेतुके और हास्यास्पद दावों के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया कि चॉप बनाने से पश्चिम बंगाल में हजारों रोजगार पैदा हो सकते हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से सीएम पर कटाक्ष किया कि वह उनकी टिप्पणियों से प्रेरित थे। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!