भाजपा सासंद हेमा ने बताया राज, इसलिए दिखती हैं इतनी यंग

Edited By ,Updated: 28 Feb, 2017 04:46 PM

bjp mp hema tell the secret of looking young

मशहूर फिल्म अभिनेत्री एवं नृत्यांगना व सासंद हेमा मालिनी ने चिर युवा बने रहने का ‘रहस्य’ आज साझा किया। हेमा मालिनी ने कहा कि वह हमेशा खुद को अपनी असल उम्र से 10 साल छोटी महसूस करती हैं।

इंदौर: मशहूर फिल्म अभिनेत्री एवं नृत्यांगना व सासंद हेमा मालिनी ने चिर युवा बने रहने का ‘रहस्य’ आज साझा किया। हेमा मालिनी ने कहा कि वह हमेशा खुद को अपनी असल उम्र से 10 साल छोटी महसूस करती हैं। हेेमा ने दक्षिण एशियाई विश्वविद्यालयों के 10वें युवा उत्सव के उद्घाटन समारोह में कहा, ‘‘जीवन के हर पड़ाव पर मैं महसूस करती आई हूं कि मैं अपनी वास्तविक उम्र से 10 साल छोटी हूं। यह हमेशा युवा बने रहने का रहस्य है। आपको भी यह बात सीखनी चाहिए और खुद को कभी बूढ़ा नहीं समझना चाहिए।’’   समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने के दौरान 68 वर्षीय ‘ड्रीम गर्ल’ ने कहा, ‘‘बुढ़ापा तो आकर ही रहेगा। लेकिन हमें खुद को हमेशा युवा समझना चाहिए।’’ मथुरा की भाजपा सांसद ने युवाआें से राजनीति में शामिल होने की अपील करते हुए कहा, ‘‘राजनीति में ज्यादातर लोग उम्रदराज हैं। आपको इस स्थिति को बहुत जल्दी बदलना होगा।’’

उन्होंने युवा उत्सव में भाग ले रहे दक्षिण एशियाई विद्यार्थियों का भारत में स्वागत किया। इसके साथ ही कहा कि उनके सामने अपने..अपने देश के निर्माण की जिम्मेदारी है और उन्हेें इस सिलसिले में एेसा योगदान करना चाहिए जिसे कभी भुलाया ना जा सके। हेेमा ने युवा उत्सव के भारतीय प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश बदलाव के खूबसूरत दौर से गुजर रहा है। नौजवान पीढ़ी को परिवर्तन की इस प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहिए ताकि देश विकास के बेहतर भविष्य की आेर अग्रसर हो सके। उन्होंने कहा, ‘‘हम सब भाग्यशाली हैं कि हमेें मोदी के रूप में इतना शानदार प्रधानमंत्री मिला है।

आपको (युवाआें को) भारत को वैश्विक महाशक्ति बनाने की मोदी की मुहिम को समर्थन देना चाहिए।’’   दक्षिण एशियाई विश्वविद्यालयों के युवा उत्सव के 10वें संस्करण का आयोजन भारतीय विश्वविद्यालय संघ (एआईयू) ने इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के साथ मिलकर किया है। दक्षिण एशिया क्षेत्र में सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देेने के लिए आयोजित पांच दिवसीय समारोह में मेजबान भारत के साथ भूटान, श्रीलंका, नेपाल, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और मॉरीशस के कुल 350 विश्वविद्यालयीन विद्यार्थी भाग ले रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!