बाल-बाल बचे भाजपा सांसद रवि किशन, बड़ा विमान हादसा होते-होते बचा

Edited By Yaspal,Updated: 01 Sep, 2019 06:32 PM

bjp mp ravi kishan a major plane crash was a survivor

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होतेबच गया। वो ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे। रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान...

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होतेबच गया। वो ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे। रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से उनके विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी ही थी कि इंजन में गड़बड़ी आ गई। विमान हवा में लहराने लगा जिसके बाद फौरन विमान को ग्वालियर एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतार लिया गया।

रवि किशन ने कहा कि भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। अभी भी विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही है।

रवि किशन विशेष विमान से सुबह ग्वालियर पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के बाद वह वापस दिल्ली लौट रहे थे, जिस दौरान ये बड़ा हादसा होते-होते बचा। भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन के रूप में मशहूर रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। रवि किशन ने महागठबंधन के कैंडिडेट को 3,01,664 मतों से हराया था। रवि किशन की जीत के साथ ही भाजपा ने गोरखपुर की सीट वापस ले ली है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!