लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में BJP सांसद रूपा गांगुली का बेटा अरेस्ट, PM मोदी को किया ट्वीट

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 Aug, 2019 01:45 PM

bjp mp roopa ganguly son arrested for driving recklessly

अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में यहां गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार

कोलकाता: अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में यहां गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को रात करीब सवा नौ बजे हुई घटना के लिए आकाश मुखर्जी (21) को हिरासत में ले लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने लापरवाही से गाड़ी चलाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया है। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। यह जांच करने के लिए उनके खून का नमूना ले लिया गया है कि कहीं यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला तो नहीं है। कार को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि मुखर्जी को बाद में अलीपुर की एक अदालत में पेश किया जाएगा। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि कई लोग बाल-बाल बच गए क्योंकि कार बहुत ही ज्यादा तेज गति से जा रही थी। उन्होंने बताया कि कार ने शहर के गोल्फ ग्रीन इलाके में रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) की चारदीवारी पर टक्कर मारी जिससे उसका एक हिस्सा गिर गया। ड्राइवर अंदर फंस गया। हालांकि, मुखर्जी अपने पिता की मदद से कार से बाहर निकले। उनके पिता शोर सुनकर पास ही में अपने अपार्टमेंट से घटनास्थल पर पहुंचे थे।

PunjabKesari

रूपा गांगुली ने गुरुवार को ट्वीट किया कि कानून को अपना काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के साथ एमवाई रेजीडेंस के समीप एक दुर्घटना हुई। मैंने पुलिस से कानून के अनुसार इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा। कृपया कोई पक्षपात/राजनीति नहीं। मैं अपने बेटे को प्यार करती हूं और उसका ख्याल रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए राज्यसभा सदस्य ने हिंदी में कहा कि न मैं गलत करती हूं न मैं सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!