BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे जयपुर, प्रदेश कार्यसमिति को करेंगे संबोंधित, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 23 Jan, 2023 05:20 AM

bjp president jp nadda will come to jaipur today

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 जनवरी को जयपुर में प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करेंगे। बीजेपी इस दौरान राजस्थान में चुनावी साल में गहलोत सरकार के खिलाफ चुनावी शंखनाद करेगी। कार्यसमिति की दोपहर 1 बजे से जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित...

नेशनल डेस्कः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को जयपुर में प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करेंगे। बीजेपी इस दौरान राजस्थान में चुनावी साल में गहलोत सरकार के खिलाफ चुनावी शंखनाद करेगी। कार्यसमिति की दोपहर 1 बजे से जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित एंटरटेंमेंट पैराडाइज में शुरू होगी। इससे पहले सुबह 11 बजे से राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र आहूत होगा। 
मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें-
PunjabKesari
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 11 बच्चों को प्रदान करेंगी 'राष्ट्रीय बाल पुरस्कार', PM मोदी 24 को करेंगे बात 
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू देश के 11 बच्चों को उनकी असाधारण उपलब्धियों के लिए सोमवार को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार (PMRBP) 2023 प्रदान करेंगी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (24 जनवरी) को PMRBP विजेताओं के साथ बातचीत करेंगे। आधिकारिक बयान के मुताबिक, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री मुंजपारा महेंद्रभाई की उपस्थिति में विजेता बच्चों के साथ संवाद करेंगी और उन्हें बधाई देंगी।

Republic Day: रूट देखकर ही घर से निकलें दिल्लीवासी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 
गणतंत्र दिवस समारोह के लिए फुल ड्रेस रिहर्सल सोमवार को होगी। इस कारण कई मार्ग प्रभावित रहेंगे, जबकि कई मार्ग बंद रहेंगे। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे नई दिल्ली, मध्य दिल्ली व दक्षिण दिल्ली इलाके में आने से बचें। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, रिहर्सल सुबह 10:30 बजे विजय चौक से शुरू होगी और कर्तव्य पथ, सी-हेक्सागन, तिलक मार्ग, बहादुर शाह जफर से होते हुए लालकिले पर समाप्त होगी। 

अनिल देशमुख को मिली जमानत को चुनौती देगी CBI, आज SC में हो सकती है सुनवाई
भ्रष्टाचार के एक मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को जमानत देने के बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली जांच एजेंसी सीबीआई की अपील पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई कर सकता है। खबर है कि मुख्‍य न्‍यायाधीश (CJI) डीवाई चंद्रचूड़, न्यायमूर्ति वी रामासुब्रमण्यम और जेबी पारदीवाला की बेंच हाईकोर्ट के जमानत आदेश के खिलाफ सीबीआई की याचिका पर विचार करेगी। 

SC धन शोधन मामले में समन के खिलाफ पत्रकार राणा अय्यूब की याचिका पर करेगा सुनवाई 
उच्चतम न्यायालय सोमवार को पत्रकार राणा अय्यूब की उस याचिका पर सुनवाई करेगा, जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके खिलाफ दर्ज धनशोधन मामले में गाजियाबाद की विशेष पीएमएलए अदालत द्वारा जारी समन को चुनौती दी गई है। शीर्ष अदालत की वेबसाइट पर अपलोड की गई कार्य सूची के अनुसार, अय्यूब की याचिका न्यायमूर्ति वी रामासुब्रमणियन और न्यायमूर्ति जे बी पारदीवाला की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध है।

आज से दिखने लगेगा मौसम में बदलाव का असर
मौसम का मिजाज इस सप्ताह बदलने वाला है। शीतलहर में कमी के बाद सोमवार से इस हफ्ते चार दिनों तक दिल्ली-एनसीआर के शहरों में हल्की बूंदाबांदी और बारिश का अनुमान है। रविवार सुबह कोहरे के साथ हुई, लेकिन दिन ढलने पर धूप निकलने से तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई। दिल्ली का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से तीन डिग्री अधिक है। न्यूनतम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

'वो क्या जाने मोहब्बत क्या होती है', रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछता हूं जो देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और कह रहे हैं कि देश में नफरत है, देश में नफरत को कौन जन्म दे रहा है? देश में नफरत है कहकर भारत को बदनाम किया जा रहा है। 

इस बार कर्तव्य पथ पर नजर आएगी 'नारी शक्ति' की झलक, जानें किस राज्य की क्या है 'थीम'
राष्ट्रीय राजधानी के पुनर्निमित कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड के दौरान असम, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गुजरात, पश्चिम बंगाल और कई अन्य राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की रंगारंग झांकियां दर्शकों का मन मोहेंगी। अधिकांश झांकियों का विषय 'नारी शक्ति' है। 

बाल ठाकरे की 97वीं जयंती पर शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे उद्धव
शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने रविवार को बताया कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की 97वीं जयंती पर सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। राउत ने यहां मीडिया से कहा कि उद्धव ठाकरे सोमवार को ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ के पास पार्टी संस्थापक की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और बाद में शाम को षण्मुखानंद सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!