एमएलए गगन भगत को संस्पेंड करने की सिफारिश, करेक्टर पर उठे सवाल

Edited By Monika Jamwal,Updated: 27 Jul, 2018 06:56 PM

bjp recommened suspension of mla gagan bhagat

आरएसपुरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गगन भगत पर गाज गिर सकती है। भाजपा की अनुशासात्मक समिति ने उन्हें संस्पेंड करने की सिफारिश की है।

जम्मू: आरएसपुरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गगन भगत पर गाज गिर सकती है। भाजपा की अनुशासात्मक समिति ने उन्हें संस्पेंड करने की सिफारिश की है। एमएलए के चरित्र पर उनकी पत्नी ने ही कई प्रश्र खड़े किये हैं और साथ ही उन पर उन्हीं की विधानसभा से एक लडक़ी को अगवा करने का आरोप भी है।

PunjabKesari


24 जून को आरएसपुरा विधानसभा के एक पूर्व सैनिक ने आरोप लगाया था कि गगन भगत ने उनकी बेटी को अगवा किया है। हांलाकि भगत ने यह सब एक साजिश करार दिया था और कहा था कि उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा की अनुशासनत्मक समिति ने गगन भगत को तीन महीने के लिए फौरन प्रभाव से संस्पेंड करने की सिफारिश की है। समिति के चेयरमैन सुनील सेठी ने कहा कि इस अवधि के दौरान भगत को उनके खिलाफ सभी मामलों का निपटारा करना होगा। कमेटी ने सिफारिशें पार्टी के प्रधान को सौंप दी हैं। इस दौरान गगन भगत पार्टी के किसी भी महत्वपूर्ण पद के लिए नियुक्त नहीं किए जाएंगे।

 

पार्टी से किए जा सकते हैं बाहर
कमेटी ने कहा कि अगर गगन भगत अपने खिलाफ मामलों को सुलझाने में कामयाब नहीं रहे तो उन्हें पार्टी से बाहर किया जा सकता है। कमेटी ऐसा इसलिए भी करेगी ताकि सभी को यह सबक हो जाए कि पार्टी की छवि को खराब करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी।PunjabKesari

 

पत्नी ने लगाए अवैध संबंध के आरोप
एमएलए गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध के आरोप भी लगाए हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी गगन भगत की आपत्तिजनकी तस्वीरें रलीज हो रही हैं।PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!