सबरीमाला मंदिर पर बीजेपी नेता का ऑडियो क्लिप वायरल, बताया पार्टी के लिए 'सुनहरा' मौका

Edited By Yaspal,Updated: 05 Nov, 2018 07:00 PM

bjp s audio clip viral on sabarimala temple  golden opportunity  for party

केरल के सबरीमाला मंदिर के भारी सुरक्षा के बीच आत कपाट खोले गए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता मंदिर विवाद को एक...

नेशनल डेस्कः केरल के सबरीमाला मंदिर के भारी सुरक्षा के बीच आत कपाट खोले गए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता मंदिर विवाद को एक सुनहरे मौके की तरह देखते हैं। राज्य के बीजेपी अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई के इस कथित बयान से हड़कंप मच गया है। दरअसल, श्रीधरन पिल्लई का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बीजेपी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि सबरीमाला के मुख्य पुजारी ने उनसे बात की थी कि यदि महिलाएं मंदिर में घुसने की कोशिश करेंगी तो वो उसके द्वार बंद कर देंगे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों पिल्लई ने कोझीकोड में युवा मोर्चा को संबोधित किया था। यह ऑडियो क्लिप उसी कार्यक्रम को है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कथित तौर पर कह रहे हैं कि मुख्य पुजारी कुंडारारु राजीवारु मंदिर के द्वार बंद करने को लेकर दुविधा में थे। उन्हें कोर्ट की अवमानना का डर था। लेकिन पिल्लई से बात करने के बाद उन्होंने मंदिर का मुख्य द्वार बंद करने का निर्णय लिया।

PunjabKesari

इस कथित ऑडियो में वो कार्यकर्ताओं को कह रह हैं कि तांत्रिक समुदाय को बीजेपी और उसके प्रदेश अध्यक्ष पर अधिक भरोसा है। जब महिलाएं मंदिर में प्रवेश करने वाली थीं, तब उन्होंने मुझे फोन किया। मैंने उनसे बस एक बात कही थी, जो संयोग से सच साबित हुई। वो मंदिर का गेट बंद करने को लेकर थोड़े अपसेट थे, क्योंकि उन्हें कोर्ट की अवमानना का डर था। उस वक्त जिन चुनिंदा लोगों को उन्होंने फोन किया, उनमें मैं भी एक था। अगर कोर्ट की अवमानना का केस हुआ तो सबसे पहले मुझ पर होगा।

PunjabKesari

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद श्रीधरन पिल्लई ने सफाई दी कि एक राजनेता होने के नाते वो सिर्फ राय दे रहे थे। हालांकि ‘सुनहरा मौका’ वाले बयान पर उन्होंने चुप्पी साध ली। वहीं सत्ताधारी सीपीएम के राज्य सचिव बी कोडियारी ने केरल बीजेपी अध्यक्ष के इस कथित ऑडियो क्लिप को काफी गंभीर और उकसावापूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि यह कानून का सीधा-सीधा उल्लंघन है, इसलिए श्रीधरन पिल्लई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!