CAA पर 5 जनवरी से शुरू होगा भाजपा का जन जागरण अभियान, भाजपा करेगी घर-घर संपर्क

Edited By Pardeep,Updated: 04 Jan, 2020 10:34 PM

bjp s public awareness campaign on caa will start from january 5

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के संबंध में लोगों को जागरुक करने के लिए भाजपा द्वारा रविवार पांच जनवरी से देशव्यापी जन जागरण अभियान शुरू किया जा रहा है। यह अभियान 15 जनवरी तक चलेगा और इस दौरान प्रदेश में भी पार्टी के नेता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और...

भोपालः संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के संबंध में लोगों को जागरुक करने के लिए भाजपा द्वारा रविवार पांच जनवरी से देशव्यापी जन जागरण अभियान शुरू किया जा रहा है। यह अभियान 15 जनवरी तक चलेगा और इस दौरान प्रदेश में भी पार्टी के नेता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करेंगे।

मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने शनिवार को बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह रविवार सुबह को भोपाल में तथा केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना में घर-घर जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे। पाराशर ने आरोप लगाया कि संशोधित नागरिकता कानून के बारे में कांग्रेस एवं अन्य विरोधी दलों द्वारा लगातार भ्रम फैलाया जा रहा है और लोगों को इसके विरोध में भड़काया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के पदाधिकारी, सभी जन प्रतिनिधि अपने-अपने बूथ के 25 परिवारों से संपर्क करेंगे।

पराशर ने कहा कि ये कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि परिवार के मुखिया से संपर्क करके उन्हें यह समझाएंगे कि यह कानून देश के किसी नागरिक के खिलाफ नहीं है। यह कानून पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के उन दलितों, अनुसूचित जनजाति के लोगों, अन्य हिंदुओं, सिखों, जैन, पारसियों, बौद्धों जैसे अल्पसंख्यकों के लिये है, जिन पर अमानवीय अत्याचार किए गए है और नए कानून में इन्हीं पीड़ित और प्रताड़ित लोगों को नागरिकता देने का प्रावधान है, जिनके लिए भारत ही एक मात्र सहारा है।

पाराशर ने बताया कि अभियान के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि परिवार के मुखिया से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संशोधित नागरिकता कानून बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापन पर हस्ताक्षर कराएंगे। इसके अलावा वे मुखिया से पार्टी के टोल फ्री नंबर पर नए कानून के समर्थन में मिस कॉल भी कराएंगे।
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!