गोडसे 'देशभक्त' बयान पर साध्वी प्रज्ञा की सफाई और राउत का BJP पर फिर निशाना, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 29 Nov, 2019 02:20 PM

bjp shivsena sadhvi pragya narinder modi

गोडसे ''देशभक्त'' बयान पर साध्वी प्रज्ञा की सफाई से राउत का BJP पर फिर निशाना तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक...

नेशनल डेस्क: गोडसे 'देशभक्त' बयान पर साध्वी प्रज्ञा की सफाई से राउत का BJP पर फिर निशाना तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  


गोडसे 'देशभक्त' बयान पर साध्वी प्रज्ञा की सफाई, बोली- मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बयान पर आज साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा सदन में अपनी सफाई पेश की। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तलब किया है।बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने संसद में कहा कि ‘मेरे बयान से यदि किसी प्रकार से कोई चोट पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहती हूं’।

सामना में लिखा, भाजपा-शिवसेना में अनबन...लेकिन 'PM मोदी और उद्धव भाई-भाई'
महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद की लेने के बाद शिवसेना के मुखपत्र सामना में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा गया जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे का रिश्ता भाई-भाई का बताया गया।

राउत का BJP पर फिर निशाना, हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, पैदल ही राजा को मात करते हैं
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (59) ने वीरवार को महाराष्ट्र के 18वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उद्धव के सीएम बनने के बाद भी शिवसेना नेता संजय राउत का भाजपा पर निशाना साधने का सिलसिला थमा नहीं है। राउत ने शुक्रवार सुबह ट्वीट करके भाजपा पर तंज कसा कि हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं। वहीं इससे पहले राउत ने फडणवीस को विपक्षी दल का नेता बनने की बधाई दी।

देवेंद्र फडणवीस ने चुनावी हलफनामे में छुपाए दो क्रिमिनल केस? कोर्ट ने भेजा समन
नागपुर पुलिस ने यहां की एक स्थानीय अदालत द्वारा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नाम समन जारी किया है। फडणवीस द्वारा चुनावी हलफनामे में अपने खिलाफ दो आपराधिक मुकद्दमों के बारे में सूचनाएं छिपाने के आरोप से जुड़ा मामला है। इसी मामले में समन जारी हुआ है।

भारत से डरा पाक बाजवा को नहीं करना चाहता पद मुक्त, सेना नियमों में किया संशोधन
आखिर इमरान सरकार सेना प्रमुख के पद पर कमर जावेद बाजवा को ही क्यों रखना चाहती है। इसके पीछे का सत्य यह है कि भारत के भय की वजह से पाकिस्तान सरकार अपने सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा को नहीं हटना चाहती है।

US में ग्रीन कार्ड का इंतजार कर रहे हैं 40 लाख लोग, 2.3 लाख भारतीय भी शामिल
भारत के 2,27,000 से ज्यादा लोग अमेरिका में परिवार प्रायोजित ग्रीन कार्ड या वैध स्थायी निवास की अनुमति मिलने की कतार में हैं। नए जारी हुए आधिकारिक आंकड़े में यह जानकारी सामने आई है। फिलहाल, परिवार प्रायोजित ग्रीन कार्ड के लिए करीब 40 लाख लोग वेटिंग लिस्ट में हैं जबकि कांग्रेस ने हर साल महज 2,26,000 ऐसे कार्ड जारी करने की अनुमति दी हुई है।

153 देशों की GDP से ज्यादा बड़ी है मुकेश अंबानी की RIL, वर्ल्ड की टॉप-10 कंपनियों में हुई शामिल
एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी 5 लाख करोड़ रुपए (70 अरब डॉलर) की कुल संपत्ति वाले पहले भारतीय बन गए हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) का मार्केट कैपिटल गुरुवार को 10 लाख करोड़ रुपए के पार पहुंच गया है। आरआईएल अब इतनी बड़ी कंपनी बन चुकी है कि इसकी वैल्यू पाकिस्तान की आधी जीडीपी के बराबर है। पाकिस्तान की कुल जीडीपी करीब 23 लाख करोड़ रुपए है।

Forbes List: मुकेश अंबानी दुनिया के 9वें सबसे धनी व्यक्ति, Google के लैरी पेज को छोड़ा पीछे
अमीरी के मामले में भी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी की धाक खासी बढ़ गई। फोर्ब्स की 'द रियल टाईम बिलियनेयर्स लिस्ट' के अनुसार को वह दुनिया के 9वें सबसे धनी उद्योगपति हैं। उन्होंने गूगल के फाउंडर लैरी पेज (46) और सर्गे ब्रिन (46) को पीछे छोड़ दिया। 

जब Live शो में पहुंच गया सूअर, रिपोर्टर ने भाग कर बचाई अपनी जान(Video)
कई बार लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कुछ ऐसे किस्से हो जाते है जो हंसी का पात्र बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को​ मिला यूरापीय देश ग्रीस में जहां लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक सूअर रिपोर्टर के पीछे पड़ गया। रिपोर्टर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।  

याेगीराज में मिड डे मीलः 1 लीटर दूध में बाल्टी भर पानी मिलाकर बच्चों को पिलाया, वीडियो वायरल
हाल ही में मिर्जापुर में मिड डे मील के नाम पर बच्चों को नमक-रोटी खिलाए जाने का मामला सामने आया था। इस शर्मनाक तस्वीर से योगी सरकार की पूरे देश में थू थू हुई थी। इसके बावजूद भी सरकार इस खबर से सचेत नहीं हुई। इस मामले के आरोपियों पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई उल्टे खबर दिखाने पर सरकार ने रिपोर्टर पर ही मामला दर्ज करा दिया। 

अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी ने क्यों डाली आधी शेव में फोटो, जानें क्या है इसकी वजह
साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी जैक कैलिस अपने समय के शानदार बल्लेबाजों में एक थे। अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले जैक आज कल सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए है। जिसकी वजह है उनकी एक तस्वीर। जिसमें वह आधी दाढ़ी में नजर आ रहे है।

रहकीम कॉर्नवाल की शानदार गेंदबाजी, विंडीज ने अफगानिस्‍तान को दी 9 विकेट से शिकस्‍त
वेस्‍टइंडीज ने अपने ऑलराउंडर खेल की बदौलत अफगानिस्‍तान को चारों खाने चित करते हुए दौरे का एकमात्र टेस्‍ट तीसरे दिन के शुरूआती सत्र में ही नौ विकेट से जीत लिया। लखनऊ स्थित अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्‍टेडियम में पहली पारी में 90 रन से पिछड़े अफगानिस्‍तान ने तीसरे दिन सात विकेट पर 109 रन के आगे खेलना शुरू किया

नम आंखों से फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने दी मां को अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा कोई बड़ा स्टार
बाॅलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी की प्रभा रत्नानी का गुरुवार को निधन हो गया था। इस बात की जानकारी खुद डब्बू ने दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'रेस्ट इन पीस मॉम'। डब्बू की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं। हाल ही में  प्रभा रत्नानी की अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आईं हैं। 

रणवीर सिंह के साथ दोस्ती पर बोले अर्जुन कपूर, मैंने दीपिका पादुकोण को कहा कि 'मैं तुम्हारी सौतन हूं'
फिल्म इंडस्ट्री में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों की दोस्ती को जय-वीरू की दोस्ती कहा जाता है। अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' जल्द ही रिलीज होने वाली है और रिलीज से पहले उन्होंने फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रणवीर कपूर को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। 


 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!