विकास के बूते भाजपा पुनः सत्ता में आएगी: जावड़ेकर

Edited By Pardeep,Updated: 06 Oct, 2018 09:24 PM

bjp will re emerge on the basis of development javadekar

केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त राजस्थान प्रभारी प्रकाश जावेड़कर ने विश्वास व्यक्त किया है कि राज्य में केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा कराए गए विकास तथा लोक कल्याणकारी कार्यों के बूते भाजपा एक बार फिर जीत...

अजमेर: केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त राजस्थान प्रभारी प्रकाश जावेड़कर ने विश्वास व्यक्त किया है कि राज्य में केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा कराए गए विकास तथा लोक कल्याणकारी कार्यों के बूते भाजपा एक बार फिर जीत हासिल करेगी। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अजमेर आए जावेड़कर ने किशनगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान उनके लिए नया नहीं है। पिछले चुनाव में भी वह यहां आते रहे है और यहां की राजनीति का उन्हें काफी अनुभव है। वह प्रमोद महाजन के समय से ही राजस्थान आते रहे है। उन्होंने दावा किया कि मोदी की वित्तीय नीतियों के चलते देश में आज भ्रष्टाचार नियंत्रित हुआ है। भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की जंग जारी रहेगी और भाजपा देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहती है। उन्होंने तेलंगाना के स्थापना में भी भाजपा के योगदान का जिक्र किया। 
PunjabKesari
जावेड़कर ने विश्वास व्यक्त किया कि आज आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद चुनाव कार्यक्रमों के तहत संगठन अपनी चुनाव तैयारियों में जुट गया है और मुझे विश्वास है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री राजे के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। गौरतलब है कि जावेड़कर किशनगढ़ में भाजपा की संगठनात्मक बैठक में भाग लेने पहुंचे है जिसमें राष्ट्रीय संगठक रामलाल एवं मुरलीधर राव के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं संगठन से जुड़े प्रदेश के सभी लोग भाग ले रहे है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!