हमले के बाद बोले राकेश टिकैत- भाजपा के गुंडों ने की मेरे खिलाफ साजिश

Edited By vasudha,Updated: 03 Apr, 2021 11:45 AM

bku rakesh tikait attack bjp party

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने अपने उपर हुए हमले के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के गुंडों ने ये हमला किया है। इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि हम राजनीतिक पार्टी के नहीं हैं, हम राजनीतिक...

नेशनल डेस्क:  भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने अपने उपर हुए हमले के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के गुंडों ने ये हमला किया है। इसके साथ ही  टिकैत ने कहा कि हम राजनीतिक पार्टी के नहीं हैं, हम राजनीतिक पार्टी के नहीं हैं। हमारा विरोध सरकार की नीतियों के खिलाफ है। हम बीजेपी का विरोध नहीं कर रहे हैं,  उनके लोग यहां आते हैं और बात करते हैं।

PunjabKesari
वहीं राजस्थान में अलवर जिले के ततारपुर थाना पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत पर हमला करने के मामले में सोलह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल है। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव के अलावा मनीष, मोनू, विपिन, अंकित ,लोकेश, रवि ,प्रमोद, हेमंत, नितेश सहित सोलह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास एक गाड़ी भी जब्त की है।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को बानसूर में सभा करने जाते समय ततारपुर चौराहे पर टिकैत के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला किया और  काली स्याही फेंकी घटना में किसी को चोट तो नहीं लगी लेकिन टिकैत की कार का पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस 'हमले' की निंदा करते हुए कहा  था कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

 टिकैत ने शुक्रवार को अलवर में दो किसान रैलियों को संबोधित किया। जिस वाहन को निशाना बनाया गया था उसमें टिकैत मौजूद नहीं थे।पुलिस अधीक्षक के अनुसार  मत्स्य विश्वविद्यालय अलवर के छात्र नेता कुलदीप राव ने अपने समर्थकों के साथ वहां से गुजर रहे टिकैत के काफिले को काले झंडे दिखाए। काफिले के कुछ वाहन वहां रुक गए और उनमें सवार सदस्यों की इस मुद्दे को लेकर झंडे दिखा रहे लोगों से बहस हुई। इस बीच उनमें से किसी ने एक कार का शीशा संभवत: किसी पत्थर से तोड़ दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!