BMW सवार रईसजादों ने जांच के लिए रोकने पर, हेड कांस्टेबल को पीटा

Edited By Pardeep,Updated: 02 Sep, 2019 05:01 AM

bmw rider raiszadas beat head constable after stopping for investigation

अमर कॉलोनी इलाके में रविवार तड़के बीएमडब्ल्यू कार सवार रईसजादों को हेड कांस्टेबल शेर सिंह को उनकी कार रोकना महंगा पड़ गया। जांच के लिए कार रोकने से नाराज कार सवार रईजदारों ने हेड कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर दी। अपनी सुरक्षा के लिए पीड़ित पुलिस वालों...

नई दिल्ली: अमर कॉलोनी इलाके में रविवार तड़के बीएमडब्ल्यू कार सवार रईसजादों को हेड कांस्टेबल शेर सिंह को उनकी कार रोकना महंगा पड़ गया। जांच के लिए कार रोकने से नाराज कार सवार रईजदारों ने हेड कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर दी। 

अपनी सुरक्षा के लिए पीड़ित पुलिस वालों को वायरलेस से सूचना देनी पड़ी। सूचना के बाद मौके पर पहुंच अमर कॉलोनी पुलिस ने पीड़ित हेड कांस्टेबल को बचाया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान फरीदाबाद निवासी विनोद 50, वैभव 22, गोविंद 21 और रिद्धवीक 22 के रूप में हुई है। इसमे तीन आरोपी फरीदाबाद के कारोबारियों के बेटे हैं। जबकि एक आरोपी खुद कारोबारी है। वारदात के समय वह ग्रेटर कैलाश से फरीदाबाद की ओर जा रहे थे। हालांकि सभी आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई। 

हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि सबने शराब पी रखी थी कि नहीं। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि कार सवारों ने शराब पी रखी थी कि नहीं। दूसरी तरफ यह बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के एक विधायक के रिश्तेदार हैं। हालांकि इस बाबत कोई भी अधिकारी कुछ से बताने से बचता रहा। 

साउथ ईस्ट के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल मामले की पुष्टि करते हुये बताया कि घटना रविवार तड़के करीब तीन बजे की है। अमर कॉलोनी थाना पुलिस गढ़ी चौकी के पास बेरिकेड लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी। तभी ग्रेटर कैलाश की तरफ से एक बीएमडब्ल्यू कार आती हुई दिखाई पड़ी। उस वक्त कार में विनोद, वैभव, गोविंद और रिद्धवीक सवार थे। गाड़ी वैभव चला रहा था। तेज रफ्तार गाड़ी को देखकर हेड कांस्टेबल शेर सिंह ने रुकने का इशारा किया। लेकिन आरोपियों ने गाड़ी की रफ्तार और तेज कर दी। हेड कांस्टेबल शेर सिंह ने उन्हें रोकने के लिए कार के आगे बैरिकेड लगा दी। 

इस कारण उन्हें कार रोकना पड़ गया। इस बात से नाराज सभी गाड़ी से नीचे उतरे और वैभव हेड कांस्टेबल से बहस करने लगे। पुलिसकर्मी ने आरोपी से गाड़ी के दस्तावेज मांगे। इस पर आरोपी झगड़ा करने लगा, जिसके बाद गाड़ी में बैठे सभी आरोपी हेड कांस्टेबल की पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों ने पीड़ित की जमकर पिटाई की। इसी दौरान आरोपी ने पास में ही मौजूद अपने साथियों और थाने को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को दबोच लिया। 

शराब पीने की होगी जांच 
पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपियों से वारदात के समय शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों का मेडिकल कराया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि उन्होंने शराब पी हुई थी या नहीं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!