गुजरात तट के पास नौकाएं डूबी, 1 मछुआरे की मौत, 7 लापता

Edited By Pardeep,Updated: 03 Dec, 2021 02:22 AM

boats sink off gujarat coast 1 fisherman dead 7 missing

गुजरात में गिर सोमनाथ जिले के ऊना तहसील में रात में तूफानी मौसम के बीच समुद्र तट के पास लगी नौकाओं के डूब जाने के बाद एक मछुआरे का शव मिला है और सात अन्य अब भी लापता

उनाः गुजरात में गिर सोमनाथ जिले के ऊना तहसील में रात में तूफानी मौसम के बीच समुद्र तट के पास लगी नौकाओं के डूब जाने के बाद एक मछुआरे का शव मिला है और सात अन्य अब भी लापता हैं। 

जिलाधिकारी आर जी गोहिल ने बताया कि तटरक्षक बल रात के दौरान अपनी नौकाओं के जरिए तलाशी अभियान जारी रखेगा। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के तटरक्षक बल के हेलीकॉप्टर की मदद से बचाव अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि बाद में तटरक्षक बल की दो नौकाएं और एक डोर्नियर विमान भी तलाशी अभियान में शामिल हुए। 

नवाबंदर के सरपंच सोमवर मजीठिया के अनुसार, जब मौसम में अचानक आए बदलाव के बाद आधी रात के आसपास तेज हवाएं चलीं और ऊंची लहरें उठने लगीं, उस वक्त मछुआरे तट के पास लगी हुई नौकाओं में सो रहे थे। 

जिलाधिकारी ने बताया कि कम से कम पांच नौकाएं पूरी तरह से नष्ट हो गईं, पांच पलट गईं और लगभग 40 अन्य आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं। उन्होंने बताया कि शुरू में 12 मछुआरे लापता हुए थे लेकिन उनमें से चार तैरकर किनारे पर आ गए थे। उन्होंने बताया कि एक मछुआरे का शव दोपहर में तट के पास मिला जबकि सात अन्य अब भी लापता हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!