गणेश चतुर्थी से पहले ट्रेंड कर रहा #BoycottRedLabel, जानिए क्या है मामला

Edited By vasudha,Updated: 01 Sep, 2019 03:36 PM

boycottredlabel trend in social media

देश की बड़ी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (HUL) के चाय ब्रांड ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल एक बार फिर अपने विज्ञापन को लेकर विवादों में घिर गई है। कंपनी पर हिंदू समाज की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है, जिसके तहत ट्विटर पर भी #BoycottRedLabel...

नेशनल डेस्क: देश की बड़ी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (HUL) के चाय ब्रांड ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल एक बार फिर अपने विज्ञापन को लेकर विवादों में घिर गई है। कंपनी पर हिंदू समाज की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है, जिसके तहत ट्विटर पर भी #BoycottRedLabel ट्रेंड कर रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल कंपनी ने पिछले साल गणेश चतुर्थी के मौके पर एक विज्ञापन बनाया था जो इस साल विवादों मे आ गई है। ऐड में दिखाया गया है कि मूर्तिकार के पास एक हिंदू गणेश चतुर्थी पर पूजा के लिए गणपति बप्पा की प्रतिमा खरीदने पहुंचता है। लेकिन जब ग्राहक को पता चलता है कि वह मूर्तिकार मुस्लिम है तो वह मूर्ति लेने से मना कर देता है। वीडियो में दिखाया गया है कि चाय पीने के बाद युवक गणपति बप्पा की मूर्ति ले जाने के लिए तैयार हो जाता है।

PunjabKesari

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद लोगों ने कंपनी का विरोध करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर #BoycottRedLabel टॉप ट्रेंड कर रहा है जहां लोग पूछ रहे हैं केि रेड लेबल टी हर बार सीख हिंदुओं का ही विज्ञापन क्यों बनाती है। बता दें कि इससे पहले होली के मौके पर भी हिंदुस्तान यूनिलीवर के सर्फ एक्सेल का विज्ञापन विवादों में घिर गया था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!