Video: केरल के इस रियल सिंघम ने धारदार हथियार से लैस हमलावर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा, लोग बोले...'असली हीरो'

Edited By Anu Malhotra, Updated: 20 Jun, 2022 09:59 AM

brave cop kerala police  criminal armed sharp weapon

अकसर फिल्मों में हमने पुलिसवालों को सिंघम के रूप में कई बार देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में ये सिंघम देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, केरल के एक सब इंस्पेक्टर  ने बड़ी ही बहादुरी के साथ तेज धारदार हथियार से लैस एक हमलावर का मुकाबला किया

नई दिल्ली: अकसर फिल्मों में हमने पुलिसवालों को सिंघम के रूप में कई बार देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में ये सिंघम देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, केरल के एक सब इंस्पेक्टर  ने बड़ी ही बहादुरी के साथ तेज धारदार हथियार से लैस एक हमलावर का मुकाबला किया और उसे औंधे मुंह धुल चटाई। जिसका अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

घटना केरल के कायमकुलम के पास पारा जंक्शन की है, वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे खड़े एक व्यक्ति के पास पुलिस की गाड़ी आकर रुकती है और उसमें से जैसे ही पुलिसकर्मी नीचे उतरता है, एक आदमी धारदार हथियार से अचानक उस पर जानलेवा हमला कर देता है इस दौरान घबराने या भागने की बजाए सब इंस्पेक्टर ने बड़ी ही बहादुरी से हमलावर से लड़ा और उसे जमीन पर पटक कर हथियार अपने कब्जे में कल लिया। 

वीडियो के ट्विटर पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारी के साहस की सराहना की जा रही हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी स्वाति लकड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, यह एक असली हीरो जैसा दिखता है. केरल के इस सब इंस्पेक्टर को सलाम। केरल पुलिस के एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, अधिकारी की पहचान सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार के रूप में हुई है, जो अलाप्पुझा नूरनाड पुलिस स्टेशन के प्रभारी हैं।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!